Move to Jagran APP

कौन हैं Lovekesh Kataria की गर्लफ्रेंड? खूबसूरती में बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात, चलाती हैं अपना बिजनेस

एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) जब से बिग बॉस ओटीटी 3 में आये हैं तभी से चर्चा में हैं। वह दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं साथ ही बिग बॉस के घर में हर मुद्दे पर भी बात करते हैं। इसकी वजह से लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। चलिए आज हम आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं...

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 30 Jun 2024 05:31 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 05:31 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 के लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड हैं बेहद खूबसूरत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who Is Lovekesh Kataria Girlfriend: जाने-माने यूट्यूबर लवकेश कटारिया इस वक्त बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से वह बिग बॉस के घर में गये हैं, तभी से उन्हें अपनी तगड़ी फैन-फॉलोइंग की वजह से खूब प्यार मिल रहा है।

यही नहीं, शनिवार को सीजन के पहले वीकेंड का वार में भी अनिल कपूर ने लवकेश पर प्यार लुटाने वाले फैंस पर सवाल उठाये थे। लगातार लवकेश के सपोर्ट में हो रहे ट्वीट्स दिखाकर अनिल कपूर ने पूछा था कि आखिर यह कौन हैं? खैर, इस बात में कोई शक नहीं है कि लवकेश की फैन-फॉलोइंग तगड़ी है। मगर शायद ही आपको पता हो कि उनकी गर्लफ्रेंड भी लवकेश से जरा भी कम नहीं हैं।

लवकेश कटारिया के बारे में तो आप काफी कुछ जान गये होंगे, लेकिन क्या आप उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानते हैं? नहीं, तो चलिए हम आपको इस बारे में बताते हैं।

कौन हैं लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड?

यूट्यूब की दुनिया पर राज करने वाले लवकेश कटारिया पिछले कई सालों से आशना चांद (Ashna Chand) को डेट कर रहे हैं। आशना और लव कटारिय ने अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाया नहीं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। इस वक्त लव बिग बॉस के घर में हैं तो आशना उन्हें पूरा सपोर्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वह लव के लिए पोस्ट कर फैंस से सपोर्ट मांगती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका को मिला था सीरीज और फिल्म में काम करने का मौका, इस वजह से ठुकराया ऑफर

View this post on Instagram

A post shared by Ashna Chand - Fashion & Lifestyle🎀 (@chand_ashna)

लव कटारिया की गर्लफ्रेंड के हैं इतने फॉलोअर्स 

आशना चांद भी लव कटारिया की तरह यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह फैशन से जुड़े व्लॉग्स डालती हैं। इंस्टाग्राम पर आशना की 142 हजार फैन-फॉलोइंग है, जबकि YouTube पर उनके 105 सब्सक्राइबर्स हैं। उनके ज्यादातर पोस्ट्स या तो कटारिया के साथ हैं या फिर फैशन से जुड़े हैं। 

Ashna Chand

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (आशना चांद)

आशना चांद चलाती हैं ये बिजनेस

आशना चांद सिर्फ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नहीं हैं, बल्कि वह अपना खुद क्लोदिंग ब्रांड भी चलाती है। उनका थ्रिफ्टनेस (Thriftiness) नाम से क्लोदिंग ब्रांड है, जिसके इंस्टाग्राम पेज के 108 हजार फॉलोअर्स हैं। वह वेस्टर्न आउटफिट का बिजनेस करती हैं।

love kataria girlfriend

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (आशना चांद)

एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड के हैं क्लोज

जिस तरह एल्विश यादव की लव कटारिया से अच्छी दोस्ती है, उसी तरह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा (Kirti Mehra) से भी आशना चांद की अच्छी दोस्ती है। दोनों अक्सर साथ में मस्ती करते हुए या रील बनाते हुए देखे जाते हैं।

Ashna Chand Kirti Mehra

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (आशना चांद)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में लवकेश कटारिया नॉमिनेशन लिस्ट में हैं। आशना अपने ब्वॉयफ्रेंड को एलिमिनेशन से बचाने के लिए अपने फैंस से उन्हें वोट करने की अपील कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'गांव की लड़कियां...', Shivani ने पौलमी दास को दिया धक्का, शो से चली जाएंगी एक्ट्रेस?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.