Move to Jagran APP

Elvish Yadav Girlfriend: खूबसूरती में हीरोइनों को देती हैं मात, ब्रेकअप के बाद भी कम नहीं हुई एल्विश की चाहत!

Who Is Elvish Yadav Girlfriend एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। शो में उन्हें कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए सुना गया है। हालांकि उन्होंने कभी भी उनका नाम नहीं लिया। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड और उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 07 Aug 2023 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2023 02:18 PM (IST)
BB OTT 2 के एल्विश यादव की कौन हैं गर्लफ्रेंड। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Who Is Elvish Yadav Girlfriend: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपने अनोखे अंदाज के चलते लाखो ऑडियंस के फेवरेट कंटेस्टेंट बन गये हैं। बिग बॉस के घर में मनीषा रानी जब भी एल्विश के साथ फ्लर्ट करती हैं, यूट्यूबर इशारों-इशारों में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं।

एल्विश यादव ने कई बार मनीषा रानी से कहा है कि वह ज्यादा फ्लर्ट न किया करें, क्योंकि ये बाहर अच्छा नहीं लगता है। एक बार उन्होंने ये भी कहा था कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी उनके दिल में एक्स गर्लफ्रेंड के लिए प्यार है। एक बार शो में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ 'किल्विश' हैशटैग भी बनाया था, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया था। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर एल्विश की गर्लफ्रेंड कौन हैं।

कौन हैं एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड?

एल्विश यादव, कीर्ति मेहरा (Kirti Mehra) के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6-7 सालों तक डेट किया था। हालांकि, डेढ़ साल पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। कीर्ति एक यूट्यूबर और इन्फ्लुंसर हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर मिलियन में फॉलोअर्स हैं। दिलचस्प बात ये है कि एल्विश ने ही कीर्ति को कंटेंट क्रिएटर बनने के लिए मोटिवेट किया था।

कैसे मिले थे एल्विश यादव-कीर्ति मेहरा?

एक इंटरव्यू में कीर्ति मेहरा ने एल्विश यादव के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। एक बार कीर्ति डांस सोसाइटी के लिए प्रैक्टिस कर रही थीं और प्रॉपर यूनिफॉर्म नहीं होने की वजह से वह कुर्ती-लैगी पहनकर आईं। उस दौरान पहली बार एल्विश यादव की उन पर नजर पड़ी और वह तभी अपना दिल हार बैठे थे।

इसके बाद एल्विश यादव कॉलेज इलेक्शन में खड़े हुए थे। वह कीर्ति की क्लास में गए और सभी से पूछा कि वे कॉलेज में क्या चेंज लाना चाहते हैं। इस पर कीर्ति ने कैंटीन में मोमोज लगवाने के लिए कहा। कीर्ति की अटपटी बातों ने एल्विश को दीवाना बना दिया था। यहीं से दोनों के बीच कनेक्शन हुआ और दोनों अच्छे दोस्त बन गये।

कीर्ति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एल्विश की उनकी जिंदगी में बहुत इम्पोर्टेंस है। कीर्ति और एल्विश ने एक-दूसरे को करीब 6-7 साल डेट किया था।

एल्विश यादव का क्यों हुआ ब्रेकअप?

एल्विश यादव और कीर्ति मेहरा सोशल मीडिया पर एक साथ व्लॉग भी बनाते थे। उनकी लाजवाब केमिस्ट्री के फैंस दीवाने थे। डेढ़ साल पहले दोनों ने ब्रेकअप की खबर से फैंस का दिल तोड़ दिया था। उस वक्त रूमर्स थे कि एल्विश ने कीर्ति को धोखा दिया है, लेकिन एक इंटरव्यू में कीर्ति ने साफ कहा था कि एल्विश ने उन्हें धोखा नहीं दिया है। उन्होंने बताया था कि उनकी सोच एकदम अलग थी, जो उनके ब्रेकअप की एक वजह बनी।

अलग होने के बाद भी एल्विश और कीर्ति का एक-दूसरे के लिए सम्मान बरकरार है। यहां तक कि कीर्ति ने व्लॉग में कहा था कि भले ही वे अलग हो चुके हैं, लेकिन वह बिग बॉस में एल्विश का सपोर्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने फैंस से एल्विश के लिए वोटिंग करने की बात कही थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.