Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन हैं Munawar Faruqui की दूसरी बीवी? गुपचुप शादी की खबरों के बीच महजबीन के बारे में नहीं पता होंगी ये बातें!

Munawar Faruqui किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। मार्च में मुनव्वर गिरफ्तार हो गये थे कुछ दिन पहले वह अस्पताल में भी भर्ती थे और अब उनकी शादी की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है। कहा जा रहा है कि मुनव्वर ने दूसरी शादी कर ली है। जानिए उनकी दूसरी बीवी के बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 27 May 2024 06:06 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी के दूसरे शादी की खबरों से शॉक फैंस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui Second Marriage) अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। गिरफ्तारी और अफेयर के लिए लाइमलाइट बटोरने वाले मुनव्वर की शादी की खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 10-12 दिन पहले मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से दूसरा निकाह कर लिया है। रविवार (26 मई) को उनकी वेडिंग रिसेप्शन था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर ने जिस महिला से शादी की है, उनका नाम महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) है। आपको बताते हैं कि महजबीन कौन हैं, जिनको लेकर खबरों में दावे किये जा रहे हैं?

कौन हैं महजबीन कोटवाला?

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला से दूसरा निकाह किया है। महजबीन मेमन समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। वह मेकअप आर्टिस्ट हैं और इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। कहा जा रहा है कि उनकी भी मुनव्वर से दूसरी शादी है। महजबीन साउथ मुंबई के एग्रीपाड़ा में रहती हैं।

Munawar Faruqui Second Wife Mehzabeen

महजबीन को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साढ़े दस हजार लोग फॉलो करते हैं। उनकी क्लाइंट लिस्ट में एक्टर्स के अलावा क्रिकेटर्स भी शामिल हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने आर माधवन के साथ एड शूट की तस्वीर भी शेयर की थी। वह क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री की मेकअप आर्टिस्ट रह चुकी हैं। 

Munawar Faruqui Wife

यह भी पढ़ें- समर्थ से ब्रेकअप के बाद ईशा को लेकर आपस में भिड़े मुनव्वर फारूकी-अभिषेक कुमार, पैसे की छीना-झपटी का वीडियो वायरल

हिना खान भी शादी में हुईं शामिल?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी का वेडिंग रिसेप्शन आईटीसी मराठा में आयोजित हुआ था, जहां सिर्फ 100 लोगों को बुलाया गया था। इस बीच हिना का एक पोस्ट भी वायरल हुआ। बीती शाम को हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी।

Hina Khan

पीच आउटफिट में हिना खूबसूरत लग रही थीं। बैकग्राउंड में 'मेरे यार की शादी' गाना लगाया था। इस तस्वीर को देख लोग कयास लगा रहे थे कि हिना भी उनकी शादी में शरीक हुई थीं। हिना खान और मुनव्वर फारूकी म्यूजिक वीडियो 'हल्की हल्की सी' में नजर आ चुके हैं।

हालांकि, इन खबरों पर अभी तक मुनव्वर की ओर सेकिसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है। जागरण डॉट कॉम मुनव्वर फारूकी की शादी से जुड़ी खबरों की पुष्टि नहीं करता। 

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui फिर पहुंचे अस्पताल, दोस्त ने तस्वीर शेयर कर दिखाई कैसी ही बिग बॉस विनर की हालत