Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Malhan से क्यों नहीं मिलने गए Elvish Yadav, खुद विनर ने उठाया इस राज से पर्दा

Elvish Yadav Video अभिषेक मल्हान बिग बॉस के फर्स्ट रनरअप रहे है। एल्विश की जीत के बाद अभिषेक के फैन और एल्विश के फैन के बीच सोशल मीडिया पर अलग तरह की जंग देखने को मिल रही है। अभिषेक के फैंस एल्विश को कह रहे है कि वह उनसे मिलने एक बार भी अस्पताल नहीं पहुंचे। ऐसे में अब इसपर विनर एल्विश ने एक वीडियो साझा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 16 Aug 2023 09:38 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav And Abhishek Malhan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Elvish Yadav Video: रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2'  (Big Boss OTT Season 2) खत्म हो गया है। दूसरे सीजन का विनर एल्विश यादव भले हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एल्विश घर के अंदर आए थे और बाहर विजेता बनकर गए है।

वहीं, अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप रहे। एल्विश की जीत के बाद अभिषेक के फैन और एल्विश के फैन के बीच सोशल मीडिया पर अलग तरह की जंग देखने को मिल रही है। फैंस कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। अभिषेक के फैंस एल्विश को कह रहे है कि वह उनसे मिलने एक बार भी अस्पताल नहीं पहुंचे। ऐसे में अब इसपर विनर एल्विश ने एक वीडियो साझा किया है।

अभिषेक के साथ कोई भाईचारा खत्म नहीं हुआ है- एल्विश यादव

इस वीडियो में एल्विश कहते है, 'सोशल मीडिया पर एक चीज काफी फैल रही है, एक चीज नहीं, बल्कि काफी चीजें फैल रही हैं कि एक तो एक-दूसरे को नीचा..। कहीं मेरी बुराई, कभी अभिषेक की बुराई। कि भाईचारा खत्म है। ऐसा कुछ नहीं है भाई और कई लोग ये चीज प्वाइंट आउट कर रहे हैं कि सब लोग हॉस्पिटल में मिलने गए, लेकिन आप क्यों नहीं मिलने गए? भाई तुमने देखा होगा कि मैं इस चारदीवारी में बंद हूं। अपनी मर्जी से तो मैं बंद रहूंगा नहीं, क्योंकि जहां से मैं आया हूं, वहां से बंद और यहां भी बंद। सिक्योरिटी रीजन की वजह से बिग बॉस वालों ने ही मुझे इधर रखा हुआ है और खास बोला हुआ है कि आप नहीं जा सकते। मेरे को कोई शौक नहीं है।'

Instead they’re indirectly praising their haters.

That’s Elvish Yadav for you 🔥

That’s Elvish Army for you 🫶#ElvishYadav #ElvishArmy #ElvishArmy𓃵 #ElvishYadav𓃵pic.twitter.com/aV2wMxLiek— Disha💋 (@Diiiisshaaaa) August 16, 2023

आलिया भट्ट ने एल्विश के लिए लिखा खास मैसेज

आलिया भट्ट ने बुधवार की शाम अपने फैंस से इंस्टाग्राम स्टोरी पर #askme सेशन रखा था। इस दौरान कई फैंस के एक्ट्रेस ने जवाब दिए। इसी बीच एक फैन ने ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को लेकर एक सवाल किया। फैन ने लिखा, एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए।

इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने लिखा, Systummm। इसी के साथ कई दिल वाली इमोजी भी बनाई। आलिया भट्ट के इस जवाब के बाद एल्विश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया का ये पोस्ट शेयर किया और जवाब में उन्होंने आलिया को I Love YOU कहा।