Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Singh: क्या बिग बॉस सीजन 17 में नजर आएंगी 'गुम हैं किसी के प्यार में' की सई, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 17 Ayesha Singh सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 का प्रोमो रिलीज हो चुका है। वहीं अब धीरे-धीरे शो के कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ रहे हैं। इस बीच खबर थी कि टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह भी इस बार सीजन 17 में दिखाई देगी लेकिन अब इन खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 27 Sep 2023 11:11 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Ayesha Singh Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss 17 Ayesha Singh: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बाद अब सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 का प्रोमो रिलीज हुआ था। वहीं अब धीरे-धीरे शो के कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ रहे हैं। इस बीच खबर थी कि टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह भी इस बार सीजन 17 में दिखाई देगी, लेकिन अब इन खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: टीवी के इस पॉपुलर एक्टर को ऑफर हुआ शो, दूसरी शादी और धर्म परिवर्तन को लेकर मचा चुके हैं खलबली

क्या शो में नजर आएगी आयशा

टीवी का फेमस शो 'गुम हैं कि किसी के प्यार में' की फेम एक्ट्रेस आयशा सिंह का नाम पिछले कुछ दिनों से सामने आ रहे हैं। अब इन खबरों को लेकर खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। पिंकविला की खबर के मुताबिक, आयशा ने बताया है कि हां उन्हें इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है, लेकिन मैं ये शो नहीं कर रही हूं। मुझे इस वक्त अपनी एक्टिंग स्किल्स और करियर पर ध्यान देना है।

सई बनकर घर-घर में मशहूर है आयशा

बता दें, आयशा ने गुम हैं किसी के प्यार में में सई का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। शो में उनका सई का किरदार एक सशक्त महिला का था, जो हमेशा सच का साथ देती है। हालांकि कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया था। शो को छोड़ने की वजह 20 साल का लीप रहा।

शो में ये स्टार्स आएंगे नजर

वैसे बिग बॉस के घर आने वाले लोगों की बात करें तो इसमें टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, जय सोनी, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, हर्ष बेनीवाल, कनिका मान, जिया शंकर, सनाया ईरानी-मोहित सहगल जैसे स्टार्स का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Promo: दिल-दिमाग को हिलाकर रख देगा बिग बॉस का गेम, इन तीन अवतार के साथ लौटे सलमान खान