Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ye Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा का शिव तांडव देख छूटे फैंस के पसीने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Pranali Rathod प्रणाली राठौड़ सोशल मीडिया पर अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग एंजॉय करती हैं। लोग उनकी अदाकारी और चुलबुल अदाओं के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें शिव तांडव करते देखा जा सकता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 05 Jun 2023 01:02 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Pranali Rathod (Left) and Still Image of Pranali from Video (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही वह कमाल की सिंगर भी हैं। लेकिन प्रणाली का टैलेंट बस यहीं खत्म नहीं होता। मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस प्रणाली खूबसूरत डांसर भी हैं।

प्रणाली राठौड़ को लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। बहुमुखी प्रतिभा की धनी प्रणाली अपने फैंस के लिए अक्सर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बार टीवी की अक्षरा ने कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस के मुंह से उनके लिए सिर्फ तारीफ ही तारीफ निकल रही है।

प्रणाली ने किया शिव तांडव

प्रणाली राठौड़ ने इंस्टाग्राम पर शिव तांडव करते हुए एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें काफी एनर्जेटिक शिव तांडव करते देखा जा सकता है। प्रणाली ने ऐसा डांस किया है कि उसे देख रोंगटे खड़े हो सकते हैं। यह शूटिंग के बीच का वीडियो है। एक्ट्रेस के चेहरे पर कई बार पानी के छींटे फेके गए, जिस कारण उन्हें बीच-बीच में रुकना पड़ा। मगर उनकी एनर्जी इतनी गजब की है कि फैंस ने उनकी भर-भरकर तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Pranali Rathod (@pranalirathodofficial)

फैन ने बांधे तारीफों के पुल

एक्ट्रेस को ब्लैक-गोल्डन ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जा सकता है। उनका शिव तांडव देख एक फैन ने लिखा, 'वो गॉडेस है, करिश्माई सोल है, जो कहीं भी जाए, तो हर जगह अपना जादू बिखेरती हैं। वो निडर है, वो काली हैं, वो मां दुर्गा हैं, वो वह सब कुछ है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते...प्रणाली मल्टी टास्कर और मल्टी टैलेंटेड हैं। वो आपकी सोच से भी ज्यादा टैलेटेंड है। प्रणाली आपमें ये सभी खूबियां मौजूद हैं। आप मल्टीटैलेंटेड, क्यूट, डाउन टू अर्थ, सब कुछ हो। माय शाइनिंग स्टार, ये तो बस शुरुआत है।'

आयशा सिंह ने भी किया कमेंट

प्रणाली राठौड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लाखों में लाइक्स मिले हैं। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की आयशा सिंह ने उनके वीडियो पर कमेंट कर कहा कि तुम बहुत बढ़िया लड़की हो।