Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पांच साल बाद फिर होगा अभिमन्यु और अक्षरा का सामना, कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episodic Update स्टार प्लस के ड्रामा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। पांच सालों के सेपेरेशन के बाद एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा का आमना-सामना होगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 03 Feb 2023 05:53 PM (IST)
Hero Image
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episodic Update, Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episodic Update: स्टार प्लस का ड्रामा सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों को सालों से एंटरटेन करता आया है। इन दिनों शो में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं क्योंकि पांच सालों बाद अक्षरा और अभिमन्यु का एक बार फिर आमना-सामना होने वाला है। 

अक्षरा ने चुना अपना हमसफर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक्टर हर्षद चोपड़ा मेन लीड अभिमन्यु का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, प्रणाली रठौर फीमेल लीड यानी अक्षरा के किरदार में हैं। शो में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। अब शो में पांच सालों के लीप के बाद दोनों की एक बार फिर मुलाकात होने वाली है, लेकिन इस बार बहुत कुछ बदल चुका है क्योंकि अक्षरा अपने बीते कल को भुलाकर जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं और एक खुशहाल जिंदगी जी रही है।

अक्षरा के सामने आया अभिमन्यु

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अक्षरा अपने पति अभिनव (जय सोनी) और बेटे के साथ हंसती-खेलती जिंदगी गुजार रही है। अपने आने वाले कल से अंजान अक्षरा का सामना अचानक अभिमन्यु से होता है जो उसके घर की चौखट पर खड़ा है।

अभिमन्यु से दूर हुई अक्षरा

अक्षरा को सामने देख कर पहले तो अभिमन्यु को कुछ समझ नहीं आता, लेकिन तुंरत ही उसे एहसास होता है कि अक्षरा अब उससे हमेशा के लिए दूर जा चुकी है। उसने अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत की है और लाइफ में आगे बढ़ चुकी है, लेकिन अभिमन्यु अभी भी पांच सालों के सेपेरेशन के बाद भी उसकी यादों में जी रहा है। प्रोमो में दोनों की आंखों में प्यार, निराशा, रियूनियन और सेपेरेशन सहित उनकी सभी भावनाओं दिख रही है।

सामने आकर साथ हो पाएंगे अक्षरा और अभिमन्यु ?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिमन्यु अपने घर लौट आया है, लेकिन वो अपने घर के अंदर न जाकर दरवाजे से ही वापस लौंट जाता है। अभिमन्यु बड़े सदमे से गुजर रहा हैं, जबकि अक्षरा ने अपने बीते अतीत को हमेशा के लिए बंद कर दिया है। ऐसे में दोनों की एक बार फिर मुलाकात क्या ट्विस्ट लाएगी है ये देखना दिलचस्प होगा।