Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस प्रणाली राठौर ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर रह जाएगा मुंह खुला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अहम भूमिका निभाने वाली प्रणाली राठोड़ ने अपने लिए एक नई गाड़ी खरीदी है। उन्होंने कई फोटो और वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 03 Jun 2023 09:53 PM (IST)
Hero Image
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

नई दिल्ली, जेएनएन। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाली प्रणाली राठौर ने जानकारी दी है कि उन्होंने अपने लिए एक नई गाड़ी खरीदी है। प्रणाली राठौड़ राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाती है। प्रणाली टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है। उन्होंने कई टेलीविजन शोज में अहम भूमिका निभाई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रणाली राठोड़ कौन-सी भूमिका निभाती है? 

राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा गोयनका बिरला की भूमिका निभाने के साथ ही प्रणाली राठोड़ अधिक लोकप्रियता मिली है। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी पर सबसे ज्यादा चलने वाले टेलीविजन शो में से एक है। प्रणाली को अब हर्षद चोपड़ा के ऑपोजिट कास्ट किया गया है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। दोनों को फैंस प्यार से 'अभीरा' कहते हैं।

प्रणाली राठौर ने अपने लिए कौन-सी नई गाड़ी खरीदी है?

अब प्रणाली राठौर ने जानकारी दी है कि उन्होंने अपने लिए नई गाड़ी खरीदी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर गाड़ी के साथ की तस्वीरें शेयर की है। उनकी बहन रुचि राठौर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। प्रणाली राठौर को डेनिम और ब्लैक कलर की टॉप पहने देखा जा सकता है। वह गाड़ी के आगे खड़ी होकर पोज दे रही है। यह ब्लैक कलर की टाटा हैरियर है। इस गाड़ी की कीमत 15 लाख से 25 लाख रुपये के बीच है। दूसरी फोटो में वह अपने परिवार के साथ गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही है। प्रणाली राठोड़ की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में किसकी अहम भूमिका थी?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान और करण मेहरा की अहम भूमिका थी। वे अक्षरा और नैतिक की भूमिका निभाते थे। इसके बाद शो में जनरेशन लीप आया और शिवांगी जोशी और मोहसिन खान इस भूमिका को निभाने लगे। अब हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिका निभाते हैं। इस शो में करिश्मा सावंत और अजय सोनी की भी अहम भूमिका है। यह सोमवार से रविवार रात 9:30 बजे टीवी पर आता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Pranali Rathod (@pranalirathodofficial)