Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Mehra बड़े परदे पर डेब्यू करने की कर रहे हैं तैयारी, विलेन बनने की है चाहत

टीवी पर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से सीधे सादे नैतिक बनकर सबके दिलों पर राज करने वाले एक्टर करन मेहरा टीवी पर अपनी छाप छोड़ने के बाद अब जल्द ही बिग स्क्रीन पर दिखने की तैयारी कर रहे हैं। करियर को लेकर करन ने अपने प्लान्स बताए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 14 Jul 2022 03:03 PM (IST)
Hero Image
eh rishta kya kehlata hai fame karan mehra want to play negetive character on screen. Photo Credit - Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। टेलीविजन एक्टर करन मेहरा ने सीरयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से छोटे पर्दे पर एक लंबी पारी खेली है। इसके बाद वह रियलिटी शो 'बिग बॉस ' में भी नजर आए। लेकिन अब करन ने लंबे वक्त से टेलीविजन से ब्रेक लिया हुआ है। हाल ही में करन मेहरा ने Jagran.Com से हुई खास बातचीत में छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर डेब्यू की तैयारी और प्लांस को लेकर बातचीत की है।

करन मेहरा कहते हैं कि, 'फिलहाल मैंने टेलीविजन से ब्रेक लिया हुआ है और मैं पिछले एक साल से एक पंजाबी शो जज कर रहा हूं। उसके अलावा मेरी कई पंजाबी फिल्मों को लेकर भी बात चल रही है और पंजाबी फिल्मों की शूटिंग भी कर रहा हूं। इसके अलावा मैंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। कुछ रिलीज हो चुके है और कुछ जल्द रिलीज होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

टेलीविजन पर वापसी से जुड़े सवाल पर करन कहते हैं कि, 'मैंने फिलहाल टेलीविजन से ब्रेक लिया हुआ है, क्योंकि अभी तक मुझे कोई इंटरेस्टिंग कांसेप्ट ऑफर नहीं हुआ है। मैं किसी ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहता हूं जो सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की तरह ही थोड़ा लंबा चले। आमतौर पर टीवी सीरियल बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाते हैं, तो मैं किसी ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता जो लॉन्च होने के कुछ ही महीनों में ऑफ एयर हो जाये। अगर मुझे वाकई कोई अच्छा प्रोजेक्ट ऑफर हुआ तो मैं टेलीविजन पर वापसी कर सकता हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

बॉलीवुड में डेब्यू से जुड़े सवाल पर करन मेहरा कहते हैं कि, 'फिलहाल कई पंजाबी फिल्मों पर मेरी बातचीत चल रही है, हालांकि उसी के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू की तैयारी कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि मैं बॉलीवुड में भी जल्द डेब्यू करूं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है'।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

टेलीविजन एक्टर्स के बॉलीवुड में स्ट्रगल से जुड़े सवाल पर करन कहते हैं कि, 'बिल्कुल टेलीविजन एक्टर को भी एक दूसरे प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान बनाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है, तो इसलिए जाहिर है कि बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए मुझे मेहनत करनी होगी और मैं कर भी रहा हूं। लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि लोग यह कह दे कि टीवी एक्टर्स लाउड होते हैं और इस वजह से उन्हें बड़े पर्दे पर ब्रेक नहीं मिलता ऐसा कुछ नहीं होता। मैं इन बातों पर विश्वास नही करता और पॉजिटिव रहता हूं। मुझे तो कई बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स ने यह कहकर कॉम्प्लीमेंट दिया है कि मेरी मम्मी आपकी बहुत बड़ी फैन है और वह आप का सीरियल हर दिन देखती हैं। तो वाकई अगर टेलीविजन एक्टर बॉलीवुड एक्टर्स को पसंद नहीं होते तो तारीफ क्यों करते'।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

रोल से जुड़े सवाल पर करन कहते हैं कि, 'मैं अब नेगेटिव शेड्स में कैरेक्टर रोल करना चाहता हूं, ताकि बतौर एक्टर मुझे अपने एक्टिंग को अलग -अलग शेड्स में भी दिखाने का मौका मिले। मैने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में नेगेटिव कैरेक्टर निभाया है। अब मैं चाहता हूं कि मुझे कुछ इसी तरह का रोल बड़े पर्दे पर भी करने का मौका मिले'।