Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फेम Mohsin Khan को आया था हार्ट अटैक, एक्टर ने खुद किया खुलासा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक गोयनका की भूमिका से फेम पाने वाले 32 साल मोहसिन खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें फैटी लीवर हो गया है जिसके कारण पिछले साल मामूली दिल का दौरा पड़ा था। इस खबर के बाद अभिनेता के फैंस थोड़ा परेशान भी होते नजर आ रहे हैं लेकिन घरबारे की कोई बात नहीं है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसिन खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता मोहसिन खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका बनकर लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई। आज भी लोग उन्हें इसी नाम से जानते हैं। शो में उनके किरदार दर्शकों ने काफी पसंद आया था। अब एक्टर ने अपनी लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि पिछले साल उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

मोहसिन को इंडस्ट्री में हुए 10 साल

32 साल के मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया है कि अगस्त में उन्हें इंडस्ट्री में पूरे 10 साल पूरे हो चुके हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि लगभग पर्दे से करीब 2.5 साल का ब्रेक लिया था। उन्होंने कहा, ''मैंने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। 10 साल में से 7.5 साल मैंने लगातार काम किया है और 2.5 साल का ब्रेक लिया है। 1800 एपिसोड में अभिनय करने के बाद मुझे बस एक ब्रेक लेने का मन हुआ, लेकिन फिर मैं बीमार पड़ गया।”

यह भी पढ़ें-    Vaibhav Raghave की मदद के लिए आगे आए एक्टर मोहसिन खान, कैंसर ट्रीटमेंट के लिए मांगे पैसे

मुझे फैटी लीवर हो गया

अभिनेता ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मैंने इतने लंबे ब्रेक पर जाने के बारे में नहीं सोचा था। मैंने लगभग डेढ़ साल तक योजना बनाई, लेकिन उसके बाद मैं बीमार पड़ गया। मुझे फैटी लीवर हो गया जिसके कारण हल्का दिल का दौरा पड़ा।

मैंने यह बात पहले किसी को नहीं बताई। मुझे कुछ समय के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के लिए हमें करीब तीन अस्पताल बदलने पड़े थे। इस पूरी घटना के कारण मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर हो गई। मैं कुछ दिनों में बीमार पड़ जाता था, लेकिन अब मैं काफी बेहतर हूं।

यह भी पढ़ें-  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगी अभिर की एंट्री, ये पॉपुलर एक्टर निभाएगा अक्षरा-अभिमन्यु के बेटे का रोल

पांच साल तक किया काम 

मोहसिन खान 2016 में ये रिशा क्या कहलाता है के कलाकारों में शामिल हुए थे। उन्होंने 18 अक्टूबर, 2021 तक कार्तिक गोयनका की भूमिका निभाई थी। अभिनेता ने फिल्म कोयलांचल में दूसरे सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने स्टार प्लस के शो निशा और उसके कजिन्स से टेलीविजन पर शुरुआत की।