Move to Jagran APP

TV सेट पर कोई सितारा नहीं लड़ा पाएगा इश्क? 'ये रिश्ता क्या...' के प्रोड्यूसर ने 'नो डेटिंग पॉलिसी' का बताया सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को रातोंरात निकाले जाने के बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अब राजन शाही ने सेट पर नो डेटिंग पॉलिसी लागू कर दिया है। इससे को-स्टार्स एक-दूसरे को डेट नहीं कर पाएंगे। अब खुद प्रोड्यूसर राजन शाही ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और असलियत बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 22 Apr 2024 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 04:24 PM (IST)
ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर ने नो डेटिंग पॉलिसी पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कई सितारों को टीवी सीरियल में साथ काम करते-करते एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और वे डेटिंग शुरू कर देते हैं। कभी-कभी को-स्टार्स की डेटिंग प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के लिए सिर दर्द बन जाता है। कुछ समय पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से प्रोड्यूसर राजन शाही ने शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और प्रतीक्षा होनमुखे (Pratiksha Dhami) को रातोंरात शो से निकाल दिया था।

शहजादा धामी और प्रतीक्षा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। राजन शाही (Rajan Shahi) का कहना था कि दोनों का रवैया टीम के प्रति सही नहीं था, जिसकी वजह से उन्हें अचानक शो से निकालना पड़ा। इस खबर के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि शहजादा और प्रतीक्षा के चलते राजन शाही ने सेट पर नो डेटिंग पॉलिसी (No Dating Policy On Set) लगू कर दिया है।

नो डेटिंग पॉलिसी पर बोले राजन शाही

सेट पर नो डेटिंग पॉलिसी की चल रहीं अफवाहों पर अब आखिरकार राजन शाही ने चुप्पी तोड़ी है। एबीपी को दिए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर ने कहा, "जब दोनों एक्टर्स को निकाल दिया गया था तब एक प्रेस रिलीज शेयर कर सभी चीजों को मेंशन किया गया था। इसलिए बाकी की डिटेल्स की कोई जरूरत नहीं थी। हालांकि, फिर भी कई सारी अफवाहें आने लगीं।"

Rajan Shahi

राजन शाही ने आगे कहा, "हाल ही में खबर आई कि मैंने एक नियम लागू किया है कि एक्टर्स सेट पर डेट या प्यार में नहीं पड़ सकते है। मीडिया ने मुझसे इसकी पुष्टि की और जानते हैं कि यह सच नहीं है। उन्होंने ये दूसरों से भी पूछा। शहजादा और प्रतीक्षा का मामला बिल्कुल साफ है, लेकिन मुझे डेटिंग के नियम को लेकर उड़ रहीं अफवाहों को साफ करना था।"

यह भी पढ़ें- सलमान खान के शो के कारण YRKKH से निकाले गए शहजादा धामी-प्रतीक्षा होनमुखे? 'अभिरा' समृद्धि शुक्ला ने बताई सच्चाई

एक्टर्स की डेटिंग से प्रोड्यूसर को नहीं कोई प्रॉब्लम

राजन शाही ने आगे बताया कि उन्हें सितारों के सेट पर इश्क फरमाने से कोई दिक्कत नहीं है। यहां तक कि कई स्टार्स को उनके सेट पर प्यार हुआ और आज वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। प्रोड्यूसर ने कहा, "सबसे मूर्ख व्यक्ति ही ऐसे नियम के बारे में सोच सकता है। एक्टर्स एक-दूसरे को डेट या प्यार नहीं कर सकते हैं, यह भी कोई नियम है? क्या डिक्टेटरशिप चल रही है?"

राजन शाही ने धीरज और विन्नी का दिया उदाहरण

राजन ने कहा, "मेरे सेट पर लोगों को प्यार हुआ है। यहां तक कि ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर्स लता सभरवाल और संजीव सेट की शादी भी हुई है। धीरत धूपर और विन्नी अरोड़ा भी मेरे सेट पर मिले थे। मेरी कंपनी और मैं भरोसा करता हूं कि प्यार करना नेचुरल है। अगर कोई मेरे सेट पर प्यार में पड़ता है तो मैं पहला शख्स होऊंगा, जो उन्हें बधाई देगा।"

राजन शाही का कहना है कि उन्हें एक्टर्स की डेटिंग से कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन बशर्ते की काम पर कोई असर न पड़े। सेट से बाहर जाने के बाद वे अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

यह भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो से बाहर हुए शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे, हैरान करने वाली वजह आई सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.