Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में बड़ा ट्विस्ट, अभि-अक्षरा की जिंदगी से खत्म होगा अभिनव का चैप्टर! एक होंगे अभीरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। खोए बेटे अभीर की वजह से अभिमन्यु और अक्षरा फिर से करीब आ गए हैं और दूसरी ओर अभिनव अभीरा की जिंदगी से दूर जाने वाला है। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि कैसे अभिनव का ट्रैक खत्म किया जाएगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 31 Jul 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे चर्चित डेली सोप में से एक है। शो में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिलते हैं, जिसका दर्शक भी खूब आनंद लेते हैं। जल्द ही इस शो में एक मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जो अभीरा फैंस को खुश कर देगा।

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी से अभिनव (जय सोनी) की छुट्टी हो जाएगी। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि जय सोनी (Jay Soni) शो को किस तरह अलविदा कहने जा रहे हैं। ये देख शायद उनके चाहने वालों को झटका लग सकता है।

ऐसे शो को अलविदा कहेंगे जय सोनी!

'ये रिश्ता...' के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक, एक तरफ अभिमन्यु और अक्षरा अपने बेटे अभीर की तलाश कर रहे हैं तो दूसरी ओर अभिनव का एक बड़ा एक्सीडेंट हो जाएगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि जय सोनी की गाड़ी को पीछे से ट्रक टक्कर मार देगी। हालांकि, अभिनव जिंदा बचेगा या नहीं, ये तो एपिसोड में ही पता चलेगा। काफी समय से जय सोनी के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by abhiraunivers 🌸 (@_abhiraunivers_)

फैंस पसंद कर रहें अभीरा का ये सीन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हालिया एपिसोड के चलते अभीरा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। लेटेस्ट ट्रैक के मुताबिक, अभीर घर से गायब हो जाता है और एक अनजान जगह में भटकता रहता है। जब बेटे के गायब होने की खबर अक्षरा को चलती है, तो वह बहुत परेशान हो जाती है और खाना-पीना छोड़ देती है। अभिमन्यु को पछतावा होता है और वह अक्षरा को बेचैन नहीं देख पाता है।

जैसे ही अभिमन्यु गाड़ी लेकर अभीर को ढूंढने के लिए निकलता है, अक्षरा भी बेटे को ढूंढने के लिए निकल जाती है और अभिमन्यु के कार के सामने आ जाती है और उसे ब्लेम करने लगती है। फिर अभिमन्यु उसे सॉरी बोलते हुए गोद में उठाकर कार में बिठा देता है और बेटे अभीर को ढूंढने निकल जाता है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा को उनका बेटा अभीर मिल जाता है।