Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2 बीवी, 4 बच्चों वाले अरमान मलिक ने तीसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, बताया प्रेग्नेंसी में पायल को कही जाती थी कैसी बातें

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आए थे। वह दो शादी करने और दोनों बीवियों के साथ रहने को लेकर चर्चा में रहते हैं। अरमान दो बीवियों के साथ ही चार बच्चों के पिता भी हैं। हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें क्या कुछ सुनने को मिला।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 15 May 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
कृतिका मलिका, अरमान मलिक और पायल मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दो शादियों के लिए खासे चर्चित हैं। पायल और कृतिक मलिक उनकी बीवियां हैं। दो बीवियों के साथ ही उनके कुल चार बच्चे भी हैं। अरमान मलिक को पायल के होते हुए कृतिका के साथ अफेयर करने और फिर शादी तक करने के लिए कई बार ट्रोल किया जा चुका है। अब एक इंटरव्यू के दौरान अरमान मलिक ने कृतिका से अपनी शादी का सच और नए प्यार को लेकर बात रखी है।

अरमान मलिक ने की पर्सनल लाइफ पर बात

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अरमान, पायल और कृतिका ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। अरमान ने कहा कि अब उन्हें तीसरी बार प्यार नहीं होगा। एक उम्र थी, उस उम्र में जो प्यार होना था, वह हो गया। अरमान ने कहा कि शूट पर आपको हर वक्त नई लड़कियां मिलती हैं, लेकिन अब प्यार फिर से नहीं होगा। जितना होना था, हो गया। अरमान ने कहा कि कुदरत एक चीज होती है। बार-बार एक ही चीज नहीं हो सकती। 

पायल ने करवाई थी अरमान-कृतिका की शादी

पायल ने बताया कि कृतिका उनकी बहुत अच्छी दोस्त रही हैं शुरू से। दोनों बेस्ट फ्रेंड थीं। अरमान और कृतिका के बारे में जब उन्हें पता लगा, तो उन्हें बुरा लगा था। वह उनसे अलग भी हो गई थीं। पायल ने कहा कि लोगों ने उनके कान भरना शुरू कर दिए थे। बाद में उन्हें रियलाइज हुआ कि वह उनके बिना नहीं रह सकतीं। 

पायल ने कहा कि वह अरमान की लाइफ में वापस आईं। इतना ही नहीं, उन्होंने ही अरमान और कृतिका की शादी भी कराई। आज तीनों अपने-अपने और एक दूसरे के बच्चों के साथ अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं।

लोग मारते थे ताने

अरमान ने ये भी खुलासा किया कि पायल से उनकी मुलाकात बैंक में हुई थी। दोनों दोस्त बने, प्यार हुआ और शादी कर ली। एक वक्त ऐसा भी था, जब लोगों ने कहा कि पायल से उनके बच्चे खरीदे हुए हैं। पायल की प्रेग्नेंसी को लोगों ने फेक बताया।

अरमान ने कहा कि जब व्लॉगिंग स्टार्ट की, तो कृतिका के लिए बहुत नेगिटिव कमेंट किए जाते थे। करीब एक साल तक कृतिका इससे परेशान रहीं, लेकिन फिर खुद को संभाल लिया। बाद में जब हमारे व्लॉग्स फेमस हुए, उसके बाद चीजें धीरे-धीरे ठीक होने लगीं।

यह भी पढ़ें: 'बाबूजी अब आप जाइये...', जब पिता से Manoj Bajpayee ने कही ये बात, 'भैया जी' ने किया वो दिल टूटने वाली घटना का जिक्र