Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक के न्यू बॉर्न बेबी को हुआ पीलिया, पत्नी पायल का रो-रोकर बुरा हाल

Armaan Malik फेमस यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अरमान मलिक इन दिनों अपने न्यू बॉर्न बेबी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी दोनों पत्नियों ने अप्रैल के महीने में बच्चों को जन्म दिया। पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया जिसकी तबीयत बिगड़ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 01 May 2023 07:53 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Payal Malik. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में यूट्यूबर की दोनों पत्नियों (पायल और कृतिका) ने बच्चों को जन्म दिया। अरमान की पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। पूरा मलिक परिवार इसकी खुशियां मना रहा है, लेकिन लेटेस्ट व्लॉग में अरमान की पत्नी पायल रोते हुए नजर आ रही है।

पायल का रो-रोकर बुरा हाल

पायल मलिक ने 26 अप्रैल को जुड़वा बच्चे (एक लड़का और एक लड़की) को जनम दिया। बेटी का नाम उन्होंने तुबा और बेटे का अयान रखा है। जुड़वा बच्चों की खुशी के बाद पायल मलिक अब टेंशन में आ गई हैं। दरअसल, अरमान मलिक ने लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके न्यू बॉर्न बेबी को पीलिया हो गया है। इसी फिक्र में पायल रोती हुई नजर आ रही थीं। अरमान मलिक व्लॉग में पायल को हिम्मत देते नजर आ रहे हैं।

प्री-मेच्योर डिलीवरी से हुए जुड़वा बच्चे

एक तो पायल-अरमान के बेटे का वजन कम है, ऊपर से उसे पीलिया हो गया है। ऐसे में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। अरमान ने पायल को हिम्मत दी कि सब ठीक हो जाएगा। इसके साथ ही वहां मौजूद बाकी लोगों ने भी पायल को हिम्मत दी कि इसमें रोने वाली बात नहीं है, सब ठीक हो जाएगा। बता दें कि पायल ने प्री-मेच्योर डिलीवरी के जरिये जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है।

कब रिवील होगा बच्चों का फेस

जहां पायल के बेटे अयान की तबीयत ठीक नहीं है, वहीं खुद पायल की भी कंडीशन ठीक नहीं। बता दें कि अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका भी कुछ दिन पहले एक बेटे की मां बनी हैं। उन्होंने छह अप्रैल को बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम जैद है। अरमान-पायल का एक और बेटा है, जिसका नाम चिरायु है। जैद का तो चेहरा छठी पर अरमान ने दिखा दिया था, अब पायल के दोनों बच्चों का भी छठी पर फेस रिवील होगा। अरमान मलिक के जुड़वा बच्चों का चेहरा मंगलवार दो मई को रिवील हो सकता है।