Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में 'तहलका' मचाएगा ये पॉपुलर यूट्यूबर, 'बिग बॉस 17' में पक्की हुई एंट्री!

Bigg Boss 17 बिग बॉस गेम शो में हर बार नेशनल टेलीविजन पर कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ ऐसे मोमेंट्स देखने को मिलते हैं जिसका वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती। इस बार के सीजन में बहुत कुछ अलग और खास होने वाला है। इसकी झलक जारी किए गए प्रोमो में दिखाई जा चुकी है। वहीं कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक और नाम सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Oct 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Salman Khan from Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। 'बिग बॉस 17' के कुछ प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल नहीं है कि इस बार शो में बहुत कुछ खास होने वाला है। 'बिग बॉस 17' के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। इसमें कुछ यूट्यूबर के नाम भी शामिल हैं। इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है।

सलमान के शो में जाएंगे ये यूट्यूबर?

'बिग बॉस 17' के लिए अरमान मलिक, पायल मलिक, कीर्ति मेहरा जैसे यूट्यूबर्स का नाम सामने आया है। इनकी लिस्ट में एक और मशहूर नाम शामिल हो गया है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूबर सनी आर्या 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लेने वाले हैं। सनी, 'तहलका प्रैंक' नाम के यूट्यूब चैनल के ओनर हैं।

सनी फनी वीडियो बनाने के साथ ही कुछ ऐसे कंटेंट भी बनाते हैं, जिससे लोगों को सीख मिल सके। उनके कंटेंट ज्यादा से ज्यादा व्यूअर्स को एंगेज करने वाले होते हैं। सनी के यूट्यूब पर तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सनी के लेटेस्ट वीडियो में अधिकतर ऐसे कंटेंट पोस्ट किए गए हैं, जिनमें वो लोगों की मदद करते नजर आते हैं। अगर सनी आर्या, बिग बॉस 17 में आते हैं, तो ये उनके फैंस के लिए सोने पर सुहागा वाली बात होगी।

सामने आए ये नाम भी

बिग बॉस 17 के लिए अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, कंवर ढिल्लों जैसे स्टार्स के नाम सामने आए हैं। इस बार के शो की थीम सिंगल वर्सेज कपल की है। अंकिता लोखंडे के अपने पति विक्की जैन के साथ शो में पार्टिसिपेट करने की खबर है। 'बिग बॉस 17' सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे 15 अक्टूबर से दिखाया जाएगा।