Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone के बाद इस एक्ट्रेस ने कराया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, जल्द पहले बच्चे को देंगी जन्म

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) जल्द ही मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। तभी से वह इस फेज की झलकियां शेयर करती रहती हैं। बेबी की डिलीवरी से पहले युविका ने हाल ही में अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया जिसमें वह किसी हूर की परी से कम नहीं लग रही थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 03 Sep 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
युविका चौधरी ने मैटरनिटी फोटोशूट की दिखाईं झलकियां। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा और वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल के बाद टीवी और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पहली बार मां बनने वाली हैं। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) भी शामिल हैं। हाल ही में, युविका ने डिलीवरी से पहले एक खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। 

युविका चौधरी ने साल 2018 में एक्टर और टीवी होस्ट प्रिंस नरूला (Prince Narula) से शादी की थी। कपल 6 साल बाद पहली बार माता-पिता बनने जा रहा है। काफी समय से युविका की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे। इसी साल जून के महीने में ही युविका ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। 

युविका ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

अब बेबी की डिलीवरी से पहले युविका चौधरी ने स्टनिंग मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। 3 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। 

Yuvika Chaudhary

युविका चौधरी ने चारों फूलों से सजे बैकग्राउंड के बीच व्हाइट कलर के थाई-स्लिट गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। मिनिमल एक्सेसरीज के साथ खुले बाल और न्यूड मेकअप में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- Prince Narula ने युविका चौधरी के बर्थडे पर रखा स्पेशल सेलिब्रेशन, शादी के 6 साल बाद मां बनेंगी एक्ट्रेस

Yuvika Chaudhary Photo

युविका चौधरी ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट में व्हाइट कलर के गाउन के साथ-साथ एक बॉडीकॉन ड्रेस भी पहना है, जिसमें वह कातिलाना अदाओं से जादू चला रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने न्यूड शेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। सॉफ्ट कर्ल के साथ मिड पार्टेड हेयर, गले में चोकर और न्यूड मेकअप में वह बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। 

Yuvika Chaudhary

डिलीवरी से पहले युविका चौधरी का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में हार्ट और नजरबट्टू की इमोजी शेयर की है।

सेलेब्स ने दिया रिएक्शन

युविका चौधरी के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों पर सेलेब्स भी प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटे। आरती सिंह ने कमेंट में लिखा, "हाय, तुम्हें आशीर्वाद मिले बेबी।" गौहर खान ने लिखा, "आशीर्वाद, आशीर्वाद, आशीर्वाद।" दिव्या अग्रवाल ने युविका को खूबसूरत बताया है। वहीं, होने वाला पापा प्रिंस नरूला ने कमेंट में फायर और हार्ट इमोजी बनाकर अपनी लेडी लव युविका पर प्यार की बारिश की है। 

यह भी पढ़ें- बेटा या बेटी, किसकी मां बनना चाहती हैं युविका चौधरी? एक्ट्रेस ने कहा- कार डाली है तो इसका मतलब...