Move to Jagran APP

करवा चौथ पर Prince Narula बने पापा, 41 साल की Yuvika Chaudhary ने नन्ही राजकुमारी को दिया जन्म

करवा चौथ के मौके पर जहां पति अपनी पत्नियों को तोहफा देते हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary Baby) ने अपने पति प्रिंस नरूला (Prince Narula) को एक खूबसूरत गिफ्ट दिया है। करवा चौथ के मौके पर युविका और प्रिंस पैरेंट्स बन गए हैं। कपल ने आज के दिन एक बेटी का स्वागत किया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 20 Oct 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
युविका चौधरी और प्रिंस नरूला बने माता-पिता। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नताशा दलाल, ऋचा चड्ढा और दीपिका पादुकोण के बाद अब एक अभिनेत्री के घर में नन्ही राजकुमारी ने जन्म लिया है। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) फाइनली मां बन गई हैं। उन्होंने करवा चौथ के मौके पर एक बेटी का स्वागत किया है।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला टीवी के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी लव केमिस्ट्री के लिए फैंस का ध्यान खींचते हैं। अब दोनों पावर कपल होने के साथ-साथ पैरेंट्स भी बन गए हैं। हाल ही में, युविका और प्रिंस के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है।

युविका चौधरी ने किया बेटी का स्वागत

युविका चौधरी ने करवा चौथ के मौके पर एक बेटी को जन्म दिया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 19 अक्टूबर की शाम को एक्ट्रेस की डिलीवरी हुई है। अभी तक युविका या प्रिंस में से किसी ने भी इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है और ना ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर किया है। हालांकि, प्रिंस के पिता जोगिंदर नरूला ने एक इंटरव्यू में बेटी के जन्म की न्यूज को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, "हम धन्य और खुश हैं।"

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के बाद इस एक्ट्रेस ने कराया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, जल्द पहले बच्चे को देंगी जन्म

Prince Narula Baby

Prince Narula with wife Yuvika Chaudhary- Instagram

चुना था IVF का रास्ता

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने 25 जून को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। बड़ी जीप के साथ छोटी जीप की फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने खुशी जाहिर की थी कि वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं। बाद में युविका ने रिवील किया था कि उन्होंने IVF के जरिए कंसीव किया है। उम्र की वजह से कुछ दिक्कतें हो गई थीं, जिसके चलते उन्होंने आईवीएफ का रास्ता चुना।

Yuvika and Prince

Prince Narula with wife Yuvika Chaudhary- Instagram

प्रिंस और युविका की लव स्टोरी

बिग बॉस में कई रिश्ते बने और बिगड़े हैं, लेकिन बहुत कम हैं जो शादी और लाइफटाइम के लिए चले हैं। इनमें से एक युविका और प्रिंस का भी रिश्ता है। दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस सीजन 9 में हुई थी, जहां से उनके प्यार की शुरुआत हो गई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 2016 में सगाई करने के बाद 2018 में सात फेरे लिए। शादी के 6 साल बाद उन्होंने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू किया है।

यह भी पढ़ें- Yuvika Chaudhary Baby Shower: प्रिंस नरूला ने पत्नी को दिया शानदार सरप्राइज, सामने आई इनसाइड तस्वीरें