Move to Jagran APP

हॉस्पिटल से Yuvika Chaudhary ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, पापा की गोद में दिखी लाडली

टिन्सेल टाउन के पावर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला (Yuvika Chaudhary Prince Narula Baby Girl) माता-पिता बन गए हैं। करवा चौथ की शुभ घड़ी पर कपल ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था। बेटी के जन्म के दो दिन बाद युविका ने अपनी लाडली की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 08:49 PM (IST)
Hero Image
युविका चौधरी ने न्यू बॉर्न गर्ल की पहली झलक की शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अस्तित्व... एक प्रेम कहानी, दफा 420 और बिग बॉस 9 जैसे शोज में नजर आ चुकीं युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया है। शादी के 6 साल बाद वह और उनके पति प्रिंस नरूला (Prince Narula) माता-पिता बन गए हैं।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने 19 अक्टूबर को अपने पहले बेबी का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया था। कपल ने बेबी के जन्म के बाद तुरंत अनाउंसमेंट नहीं की थी, लेकिन अभिनेता के पिता ने ईटाइम्स संग बातचीत में कन्फर्म कर दिया था कि उनके घर में बेटी हुई है।

युविका-प्रिंस की बेटी की पहली झलक

अब बेबी गर्ल के जन्म के दो दिन बाद युविका चौधरी ने इस खबर को कन्फर्म करने के साथ-साथ बच्ची की पहली झलक भी शेयर की है। युविका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह और प्रिंस अपनी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- करवा चौथ पर Prince Narula बने पापा, 41 साल की Yuvika Chaudhary ने नन्ही राजकुमारी को दिया जन्म

Yuvika Chaudhary

Yuvika Chaudhary with husband Prince Narula- Instagram

प्यार से बच्ची को निहारते दिखे मम्मी-पापा

फोटो में युविका चौधरी अस्पताल की ड्रेस में देखी जा सकती हैं। उन्होंने दो चोटी कर रखी है। वहीं, प्रिंस नरूला कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी लाडली को अपनी गोद में पकड़ रखा है और दोनों न्यू मम्मी-पापा अपनी प्रिंसेस को प्यार से निहार रहे हैं।

नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

इस फोटो-वीडियो में युविका ने अपनी बच्ची का चेहरा छुपा लिया है। वह अपनी बेटी के सिर पर हाथ रखे हुए हैं और उसके चेहरे के ऊपर इमोजी लगाया है। बैकग्राउंड में 'मेरे घर आई एक नन्ही परी' गाना बज रहा है। इस पोस्ट के साथ युविका ने कैप्शन में नजरबट्टू और हार्ट की इमोजी बनाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Yuvika chaudhary (@yuvikachaudhary)

सेलेब्स ने लुटाया प्यार

प्रिंस और युविका चौधरी की बेटी के पहले पोस्ट पर सेलिब्रिटीज ने रिएक्शन दिया है। कनिका मान ने बधाई दी है तो करण कुंद्रा ने हार्ट इमोजी बनाई है। अयाज खान से लेकर नेहा बग्गा तक जैसे सेलेब्स ने भी हार्ट इमोजी के जरिए बच्ची पर प्यार लुटाया है। फैंस भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। फिलहाल, युविका और प्रिंस ने न ही अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है और ना ही उसका नाम बताया है।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के बाद इस एक्ट्रेस ने कराया ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, जल्द पहले बच्चे को देंगी जन्म