Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी पर नहीं आएंगे कपिल शर्मा, ये स्टैंडअप कॉमेडियन कर रहा उनके शो को रिप्लेस! जानें पूरी डिटेल्स

कपिल शर्मा के अब तक जितने भी शो आए हैं उन सबने टीआरपी के मामले में अपनी पोजिशन बनाए रखी। कपिल अब ओटीटी पर धूम मचाते दिख रहे हैं। उनका शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। इस बीच फैंस इंतजार में हैं कि कब कपिल टीवी पर वापसी करेंगे। ऐसे में उनके लिए एक खबर है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 15 May 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
'द कपिल शर्मा शो' से कपिल शर्मा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी से लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा टेलीविजन के बाद ओटीटी स्पेस में भी यूजर्स के दिल में जगह बना चुके हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो भले ही थोड़े वक्त के लिए ओटीटी पर टेलीकास्ट किया जाना हो, लेकिन फैंस में कपिल और बाकी स्टार्स के जोक्स को सुनने का क्रेज रहता है।

कपिल शर्मा के शो ने टीवी से ओटीटी के

नेटफ्लिक्स पर जंप मारा है। ऐसे में चैनल को इस कॉमेडी शो की जगह दूसरा कोई शो चलाना था। कुछ समय के लिए 'मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे' टेलीकास्ट किया गया, लेकिन लोगों को हंसाने से चूक हुआ नजर आ रहा है। यह शो ऑफ एयर होने वाला है। इसकी जगह फेमस कॉमेडियन जाकिर खान, कपिल शर्मा की जगह लेने के लिए तैयार हैं। 

जाकिर लेंगे कपिल की जगह

स्टैंड अप कॉमेडी कर अपनी अलग फैन फॉलोइंग सेट कर जाकिर खुद का शो लाने वाले हैं। जाकिर और चैनल के बीच बातचीत पक्की हो चुक्की है। यह शो कॉमेडी और शायरी पर आधारित होगा। 

बॉलीवुड सेलेब्स होंगे जाकिर के शो का हिस्सा

सामने आई जानकारी के अनुसार, जाकिर के शो का फॉर्मेट 'द कपिल शर्मा शो' की ही तरह होगा। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मेहमान बनकर आएंगे। इस शो का ऑफिशियल नाम रिवील किया जाना बाकी है। जाकिर खान का कॉमेडी और शायरी मिक्स शो अगस्त से टेलीविजन पर शुरू होगा। 

कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर आए हैं जाकिर

जाकिर खान का यह पहला टीवी शो होगा। इस तरह से बतौर होस्ट वह टीवी पर डेब्यू करेंगे। लेकिन यह पहली बार नहीं है, जब जाकिर किसी कॉमेडी शो का हिस्सा बनने वाले हों। इससे पहले वो साल 2017 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पांचवें सीजन में मेंटर के तौर पर दिखाई दिए थे। जाकिर खान ने ओटीटी पर ‘फर्जी मुशायरा’ नाम से एक कॉमेडी नॉन-फिक्शन शो भी किया है। 

बता दें कि कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट हो रहा है। यह शो ऑफ एयर होने वाला है। इसके बाद शो का दूसरा सीजन ओटीटी पर ही शुरू होगा। 

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो में पहुंचे हॉलीवुड सिंगर Ed Sheeran, विदेशी बाबू ने बर्फी और पनीर पकोड़ा पर बनाया गाना