Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दोनों बहुत अलग...', शिल्पा शेट्टी ने Indian Police Force में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

Shilpa ने कहा कि मुझे लगता है कि हम तीनों के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है जो आईपीएफ में देखने को मिलती है। विवेक और मैं एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। इसलिए हम बस एक साथ बैठते हैं और बात करते हैं। सिड काम से काम रखता है। वो जैसा दिखता है वैसा ही है। मुझे वो पसंद है।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 17 Dec 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

एएनआई, मुंबई। वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के दिलचस्प टीजर के बाद, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक इंटरैक्टिव सेशन के दौरान अपने सह-कलाकारों सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर "आस्क मी एनीथिंग" सेशन आयोजित किया, जहां एक प्रशंसक ने उनसे रोहित शेट्टी की Indian Police Force में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा। जिस पर उन्होंने जवाब दिया-

यह एक अद्भुत अनुभव था। सिड और विवेक दोनों अभिनेताओं के साथ मेरी पहली आउटिंग। दोनों बहुत अलग हैं। सिड काम से काम रखता है। वो जैसा दिखता है वैसा ही है। मुझे वो पसंद है। उसकी खासियत ये है कि वो अपने आप को एक पल में बदल सकता है। 

विवेक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-

विवेक और मैं एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। इसलिए, हम बस एक साथ बैठते हैं और बात करते हैं। लेकिन एक बात जो दोनों अभिनेताओं के साथ कॉमन रही वह यह थी कि उन्होंने वही किया जो उनसे कहा गया था। मुझे लगता है कि हम तीनों के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है जो आईपीएफ में देखने को मिलती है।

टीजर लॉन्च

इससे पहले निर्माताओं ने सीरीज के टीजर का अनावरण किया। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर श्रृंखला भारतीय पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़ेंः हाउती विद्रोहियों के कारण लाल सागर में बढ़ा तनाव, अमेरिकी और ब्रिटिश नौसेना ने 14 ड्रोन को मार गिराया