Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जवान की अपार सफलता के बाद छाए हुए हैं निर्देशक एटली कुमार, अगली फिल्म में Allu Arjun के साथ करेंगे धमाल

दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हैं। हालांकि अभी अनुबंध पर हस्ताक्षर होना बाकी है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो पुष्पा 2 के बाद अल्लू की अगली फिल्म एटली साथ होगी। वैसे अगले एक महीने के अंदर यह तस्वीर साफ हो जाएगी कि एटली की अगली फिल्म का हीरो कौन है। अल्लू अपनी फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए हैं।

By Smita Srivastava Edited By: Mohammad Sameer Updated: Tue, 26 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
फिलहाल पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं अल्लू अर्जुन (file photo)

इस साल फिल्म जवान की अपार सफलता के बाद निर्देशक एटली कुमार सुर्खियों में छाए हुए हैं। हर कलाकार उनके साथ काम करने को लालायित है। वहीं एटली ने भी अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर कई सुपरस्टार के साथ मुलाकात की है।

फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक पिछले दो महीनों में एटली की अल्लू अर्जुन के अलावा सलमान खान से भी कई मुलाकातें हो चुकी हैं, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। उन्होंने हाल ही में शाह रुख खान से भी मुलाकात की, पर बात नहीं बनी। उनके अलावा रणबीर कपूर और रितिक रोशन से भी मुलाकात की है। इस समय इस दौड़ में अल्लू अर्जुन सबसे आगे हैं।

खबरों के मुताबिक एटली और अल्लू अर्जुन पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे हैं और चीजें अब सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं। एटली अगले साल की आखिरी तिमाही में अपनी फिल्म शुरू करना चाहते हैं और तारीखें भी अल्लू अर्जुन के साथ मेल खाती हैं। दोनों दमदार व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म बनाने पर सहमत हुए हैं जो अल्लू को नए अवतार में पेश करेगा। घोषणा से पहले दोनों कुछ समझौतों और अन्य पहलुओं पर बातचीत कर रहे हैं।

एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर उत्साहित

दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हैं। हालांकि अभी अनुबंध पर हस्ताक्षर होना बाकी है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो पुष्पा 2 के बाद अल्लू की अगली फिल्म एटली साथ होगी। वैसे अगले एक महीने के अंदर यह तस्वीर साफ हो जाएगी कि एटली की अगली फिल्म का हीरो कौन है। अल्लू फिलहाल अपनी फिल्म पुष्पा 2 : द रूल की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और पिता सैफ संग मनाया क्रिसमस, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक