Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: होते-होते बची 'काला' के कलाकारों के बीच हेरा-फेरी, 15 सितंबर को रिलीज होगी वेब सीरीज

शो का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में जारी किया गया। इस मौके पर शो के निर्देशक बिजाय नांबियार ने बताया कि कैसे शो के कलाकारों अविनाश और रोहन के बीच हेरा फेरी होते-होते रह गई। बिजाय ने बताया ‘मैंने रोहन को फिल्म तैश आफर की थी लेकिन किसी कारण से उन्होंने तैश नहीं किया। मैं उनसे बहुत निराश हुआ और कहा कि मैं तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करूंगा।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Fri, 01 Sep 2023 04:16 AM (IST)
Hero Image
होते-होते बची 'काला' के कलाकारों के बीच हेरा-फेरी (Photo Credit-Disney Plus Hotstar)

कई बार कलाकारों द्वारा सब कुछ तय होने के बाद भी प्रोजेक्ट छोड़ने की खबरें आती हैं। 15 सितंबर को डिज्नी प्लस हाटस्टार पर प्रदर्शित हो रही वेब सीरीज काला के साथ भी कुछ ऐसी ही परिस्थितियां बनी थी, लेकिन बाद में सब सही हो गया। प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज की यह पहली वेब सीरीज रिवर्स हवाला के विषय पर आधारित है।

अविनाश तिवारी, हितेन तेजवानी, रोहन विनोद मेहरा और ताहिर शब्बीर अभिनीत इस शो का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में जारी किया गया। इस मौके पर शो के निर्देशक बिजाय नांबियार ने बताया कि कैसे शो के कलाकारों अविनाश और रोहन के बीच हेरा फेरी होते-होते रह गई। बिजाय ने बताया, ‘मैंने रोहन को फिल्म तैश आफर की थी, लेकिन किसी कारण से उन्होंने तैश नहीं किया।

मैं उनसे बहुत निराश हुआ और कहा कि मैं तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करूंगा। फिर इस शो के लिए मैंने सोचा कि चलो अपना गुस्सा साइड में रखकर फिर से उनसे पूछ लेता हूं। फिर स्क्रिप्ट और कास्टिंग पर आगे काम बढ़ा। तभी डेट्स की समस्या के कारण परिस्थितियां ऐसी बनी कि अविनाश शो में काम न कर पाए। उसके बाद मैंने रोहन को फोन किया और सब कुछ बताया।

फिर उनसे पूछा कि क्या आप अविनाश वाली भूमिका पढ़कर देखना चाहेंगे? उस समय रोहन के चेहरे पर जो निराशा आई, मैं उसे देख सकता था, क्योंकि रोहन वही भूमिका निभाना चाहते थे, जो मैंने उन्हें पहले आफर की थी। फिर भी मैं उन्हें राजी करने में जुटा रहा। हालांकि, अगले दिन चीजें फिर सही हो गई और अविनाश की डेट्स मिल गई।’