Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahira Sharma बोलीं- सुंदरता नहीं, अभिनय के लिए बनानी है पहचान; लोग अच्छी एक्टर बोलते हैं तो मिलता है सुकून

Mahira Sharma बोलीं कोई अभिनय के बारे में बात नहीं करता था। मैं सुंदरता के लिए नहीं बल्कि अपने अभिनय के लिए पहचानी जाना चाहती हूं। पंजाबी फिल्म और बजाओ वेब सीरीज की शूटिंग मैं एक साथ ही कर रही थी। बिग बास 13 शो के बाद कोविड आ गया था जिसकी वजह से कई चीजें नहीं हो पाई थीं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 27 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
हिंदी के साथ पंजाबी प्रोजेक्ट भी कर रही हैं माहिरा (फाइल फोटो)

फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिभा दिखाने के लिए मौके मिलना बहुत जरूरी होता है। वह मौके अगर मिल जाएं, तो फिर आगे का काम पाने को लेकर राहें थोड़ी सी आसान हो जाती हैं। बिग बास 13 फेम माहिरा शर्मा को भी वह मौका मिल गया है। एक तरफ वह बजाओ वेब सीरीज से हिंदी कंटेंट का हिस्सा बनीं, तो वहीं पंजाबी सिनेमा में भी अपने कदम जमा रही हैं।

कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रहीं माहिरा दैनिक जागरण से बातचीत में कहती हैं कि मैं बचपन से एक्टर बनना चाहती थी। परफार्म करके लोगों का दिल जीतना चाहती थी। मुझे अभिनय करना बहुत पसंद है। ज्यादातर मौके मुझे म्यूजिक वीडियो में मिले, जिसमें एक्टिंग करनी पड़ती है, लेकिन संवाद बोलना एक अलग बात होती है। जब लोग मेरे म्यूजिक वीडियो देखते थे, तो मेरी सुंदरता की तारीफ करते थे।

कोई अभिनय के बारे में बात नहीं करता था। मैं सुंदरता के लिए नहीं, बल्कि अपने अभिनय के लिए पहचानी जाना चाहती हूं। पंजाबी फिल्म और बजाओ वेब सीरीज की शूटिंग मैं एक साथ ही कर रही थी। बिग बास 13 शो के बाद कोविड आ गया था, जिसकी वजह से कई चीजें नहीं हो पाई थीं।

संतुलन बनाकर चल रही हूं: माहिरा 

अब मेरा काम हिंदी और पंजाबी दोनों इंडस्ट्री में लोगों के सामने आ रहा है। जब लोग कहते हैं कि अच्छी एक्टर है, तो सुकून मिलता है। दोनों ही इंडस्ट्री के बीच मैं संतुलन बनाकर चल रही हूं। मैं जब कैमरे के सामने होती हूं, तो आसपास कौन है, सब भूल जाती हूं। जब कैमरा आन होता है, तो बस यही लगता है कि जितनी ईमानदारी से हो सके परफार्म करूं।