Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandramukhi 2: दो महीने की मेहनत से MM Keeravani ने तैयार किया फिल्म का संगीत, Kangana Ranaut ने दिया रिएक्शन

Chandramukhi 2 एमएम कीरावनी को इस साल फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू... गाने के लिए बेस्ट ओरिजनल सांग का आस्कर पुरस्कार मिला था। कंगना की आगामी फिल्म चंद्रमुखी 2 के संगीत की जिम्मेदारी उन्हीं के हाथों में है। यह साल 2005 में प्रदर्शित तमिल हारर कामेडी फिल्म चंद्रमुखी की सीक्वल है। यह फिल्म लगभग बनकर तैयार है जिसे रविवार की रात एमएम कीरावनी ने देखा।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 25 Jul 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
दो महीने की मेहनत से एमएम कीरावनी ने तैयार किया चंद्रमुखी 2 का संगीत।

फिल्म की कहानी और पात्रों के साथ-साथ उसकी भावनाओं को दर्शकों तक सही-सही पहुंचाने में उसके संगीत की भी अहम भूमिका रहती है। आस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी को यूं ही कंगना रनोट अभिनीत फिल्म चंद्रमुखी 2 के लिए दो महीने कड़ी मेहनत नहीं करनी पड़ी।

चंद्रमुखी 2 को दिया संगीत

एमएम कीरावनी को इस साल फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू... गाने के लिए बेस्ट ओरिजनल सांग का आस्कर पुरस्कार मिला था। कंगना की आगामी फिल्म चंद्रमुखी 2 के संगीत की जिम्मेदारी उन्हीं के हाथों में है। यह साल 2005 में प्रदर्शित तमिल हारर कामेडी फिल्म चंद्रमुखी की सीक्वल है।

यह फिल्म लगभग बनकर तैयार है, जिसे रविवार की रात एमएम कीरावनी ने देखा, तो वह अपनी मेहनत का जिक्र करने से स्वयं को रोक नहीं पाएं। उसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा-

लाइका प्रोडक्शन की चंद्रमुखी 2 देखी। फिल्म का किरदार मौत के डर से कई रातें सोता नहीं है। इस फिल्म के शानदार सीन को जीवंत करने के प्रयास में मैंने भी दो महीने बिना सोए गुजारे हैं।

कंगना ने किया रिएक्ट

एमएम किरावनी के इस ट्वीट पर कंगना ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि मैं सितंबर का और इंतजार नहीं कर सकती हूं। पी वासु के निर्देशन में बनी यह फिल्म गणेश चतुर्थी के अवसर पर हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी प्रदर्शित होगी। फिल्म में कंगना के साथ अभिनेता राघव लारेंस अहम भूमिका में हैं।