Move to Jagran APP

1000 Babies Teaser: सिहर जाएंगे पंचायत की मंजू देवी का ये रूप देखकर, Infanticide की दहलाने वाली कहानी

नीना गुप्ता को ओटीटी स्पेस में काम करते हुए लम्बा अर्सा हो गया। उन्होंने कई फिल्मों और सीरीज में काम किया है। हालांकि सबसे ज्यादा लोकप्रियता प्राइम वीडियो की सीरीज पंचायत में प्रधान मंजू देवी का किरदार निभाकर मिली। अब मलयालम सीरीज में उनका बिल्कुल अलग रूप देखने को मिल रहा है। यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है। हालांकि सीरीज की अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Sat, 24 Aug 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
1000 बेबीज में नीना गुप्ता। फोटो- स्क्रीनशॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंचायत सीरीज के जरिए अपनी एक्टिंग से गुदगुदाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता अब मलयालम सीरीज 1000 बेबीज में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा सकेगी। क्राइम थ्रिलर सीरीज की कहानी एक बेहद संवेदनशील मुद्दे को रेखांकित करती है। 

नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर 1000 बेबीज का टीजर शेयर किया है। जंगल में स्थित एक घर में कहानी दिखाई गई है। नीना गुप्ता एक बुजुर्ग महिला के रोल में हैं, जो अपने सीने में कोई राज दफ्न किये हुए है। बच्चों की चीखें उसके कानों में गूंजती हैं। जंगल में खिलखिलाते बच्चों के दौड़ने के दृश्य नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Raayan प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज, Kalki समेत इस लॉन्ग वीकेंड में देख डालिए ये साउथ फिल्में

ऐसा लगता है कि शो की कहानी नवजातों की मौत के इर्द-गिर्द घूमती है। रहमान संभवत: जांच अधिकारी के किरदार में हैं। सीरीज की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। 1000 बेबीज तमिल, तेलुगु, बंगाली, कन्नड़, मराठी और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी।

मलयालम में नीना गुप्ता का यह तीसरा प्रोजेक्ट है, जबकि पहली वेब सीरीज है। इससे पहले 1991 में वो वस्तुहरा फिल्म और 1992 में अहम नाम की फिल्म कर चुकी हैं।

सीरीज में नीना गुप्ता के साथ रहमान, संजू शिवराम, अश्विन कुमार, आदिल इब्राहिम, शाजू श्रीधर, इरशाद अली, जॉय मैथ्यू अहम किरदारों में नजर आएंगे। नजीम कोया ने सीरीज का निर्देशन किया है। नजीम और अरूज इरफान ने कहानी लिखी है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases: 'कल्कि' से Raayan और सलीम-जावेद से उर्फी जावेद तक, इस हफ्ते ओटीटी की पूरी लिस्ट

ओटीटी पर नीना गुप्ता का सफर 2019 की फिल्म म्यूजिक टीचर से शुरू हुआ था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। हालांकि, पंचायत सीरीज में प्रधान मंजू देवी के किरदार ने उन्हें खूब शोहरत दिलवाई थी। सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में ग्रामीण महिला के किरदार में नीना को खूब पसंद किया गया।