Move to Jagran APP

1000 Babies Trailer: खूनी मंजर और लेटर में छुपा रहस्य, दिल संभालकर देखना '1000 बेबीज' का डरावना ट्रेलर

Neena Gupta की अपकमिंग वेब सीरीज 1000 बेबीज (1000 Babies) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज में लीड रोल निभा रहीं नीना का अवतार रोंगटे खड़े करने वाला है। कहानी बच्चों की हत्याओं से जुड़ा है। रहमान स्टारर सीरीज का ट्रेलर रहस्य से भरा हुआ है। यह सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है जानिए सारी डिटेल्स।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
1000 बेबीज का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नीना गुप्ता हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा हैं, जिन्होंने कई तरह की भूमिका निभाई है। अब वह जल्द ही अलग अवतार में दर्शकों की रूह कंपाने आ रही हैं। आज अभिनेत्री की मच अवेटेड वेब सीरीज 1000 बेबीज (1000 Babies) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 

नजीम कोया के निर्देशन में बनी सीरीज 1000 बेबीज की पहली झलक अगस्त महीने में आई थी। एक मिनट के टीजर ने ही दर्शकों की रूह कंपा दी थी। अब सीरीज का ट्रेलर धमाल मचा रहा है।

1000 बेबीज का ट्रेलर 

ट्रेलर की शुरुआत एक लैब से होती है। नीना गुप्ता एक रहस्यमयी बूढ़ी औरत का किरदार निभा रही हैं, जो घने जंगल के बीच अकेले रहती हैं और उनका हुलिया भी अजीब है और उनका नाम सारा है। कानों में बच्चों की आवाज गूंजना, जंगल में बच्चों के दौड़ने की हलचल महसूस करना, यह दिखाता है कि सारा (नीना) अपने अंदर कितने गहरे राज दफ्न किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Upcoming OTT Releases: इस वीक ओटीटी पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म, 'बिग बॉस 8' का भी होगा आगाज

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

रहस्यों से भरा ट्रेलर 

फिर ट्रेलर में बिबिन नाम के शख्स का जिक्र होता है, जो नेचर से इंट्रोवर्ट है और वह एक मर्लिन नाम की महिला को खत भेजा करता था। यह खत रहस्य से भरा है, जो शायद सारी गुत्थी को सुलझा सके। टाइटल का एक-एक सीन रहस्यों और खूनी मंजर से भरा है, जो दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने के साथ-साथ डरा भी रहा है। सीरीज में रहमान इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर बने हुए हैं।

कहां रिलीज होगी नीना गुप्ता की सीरीज

नीना गुप्ता स्टारर 1000 बेबीज एक मलयालम सीरीज है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर 18 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी। यह मलयालम भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषाओं में रिलीज की जाएगी। 

1000 बेबीज की कास्ट

शिशु हत्या पर आधारित क्राइम थ्रिलर सीरीज 1000 बेबीज में नीना गुप्ता के साथ रहमान, संजू शिवराम, अश्विन कुमार, आदिल इब्राहिम, शाजू श्रीधर, इरशाद अली, जॉय मैथ्यू अहम किरदारों में नजर आएंगे। सीरीज की कहानी नजीम और अरूज इरफान ने लिखी है।

यह भी पढ़ें- दिमाग की नसें खोल देंगी ये टॉप-5 K-Drama वेब सीरीज, थ्रिल ऐसा कि एक सेकंड के लिए भी नहीं हटेगी नजर