Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aakhri Sach Trailer: 'जेलर' और 'भोला शंकर' के बाद ओटीटी पर भी तमन्ना का जलवा, ट्रेलर के साथ नई सीरीज का एलान

Aakhri Sach Trailer Out तमन्ना भाटिया ओटीटी स्पेस में जमकर सक्रिय हैं और लगातार सीरीज और ओटीटी फिल्में कर रही हैं। आखिरी सच दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुई खुदकुशी की रहस्यमयी घटना से प्रेरित है जिसमें एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। सीरीज में तमन्ना जांच अधिकारी के किरदार में हैं। अभिषेक बनर्जी भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 11 Aug 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
आखिरी सच में तमन्ना जांच अधिकारी बनी हैं। फोटो- स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। तमन्ना भाटिया इस वक्त सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक छायी हुई हैं। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुईं जेलर और भोला शंकर में तमन्ना अहम किरदारों में हैं। जेलर में रजनीकांत तो भोला शंकर में चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहीं तमन्ना ओटीटी स्पेस में भी जलवा दिखा रही हैं।

आखिरी सच का ट्रेलर हुआ रिलीज

उनकी नई सीरीज आखिरी सच का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। यह थ्रिलर सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। आखिरी सच दिल्ली के बुराड़ी में कुछ साल पहले हुई दहलाने वाली घटना से प्रेरित लगती है, जिसमें एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली थी। बता दें, इस घटना पर नेटफ्लिक्स ने हाउश ऑफ सीक्रेट्स डॉक्युमेंट्री बनायी थी।

जांच अधिकारी बनी हैं तमन्ना

आखिरी सच में तमन्ना एक जांच अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी, जो इस केस की तफ्तीश कर रही है। ट्रेलर से जो कहानी सामने आती है, उसके मुताबिक घटनाक्रमों में काफी बदलाव किये गये हैं। कहानी 11 नम्बर के इर्द-गिर्द घूमती है।

11 डेड बॉडीज, घर में दरवाजों और खिड़कियों की संख्या 11, जो कहानी का सस्पेंस बढ़ा रहा है। शक के दायरे में कुछ लोग आते हैं। तमन्ना का किरदार उसी आखिरी सच का पता लगाने की कोशिश कर रहा कि परिवार के 11 लोग आंखों पर पट्टी और हाथ बांधकर एक साथ सुसाइड क्यों करेंगे? 

कब रिलीज होगी आखिरी सच?

सीरीज का लेखन सौरव डे ने किया है, जबकि रॉबी ग्रेवाल ने इसका निर्देशन किया है। निर्विकार फिल्म्स ने निर्माण किया है। सीरीज 25 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। सीरीज में अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

तमन्ना पहली बार पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। इसको लेकर उन्होंने कहा- 

जब आखिरी सच सीरीज मेरे पास आयी तो इस कहानी ने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया था। यह किरदार मेरे लिए बेहद खास इसलिए है, क्योंकि एक तो मैं पहली बार लॉन्ग फॉर्मेट में पुलिस अधिकारी का रोल निभा रही हूं, दूसरी बात यह कि आखिरी सच में जिस तरह से आन्या को भावनात्मक रूप से हिलाया है, वैसा पहले नहीं हुआ।

तेजतर्रार पुलिस अफसर का किरदार निभाने के लिए मुझे अपने कम्फर्ट जोन से निकलना पड़ा। जैसे-जैसे इस किरदार को निभाया, इसने मुझे अपनी गिरफ्त में ले लिया इस कहानी का हिस्सा बनकर खुश हूं। 

तमन्ना के आने वाले प्रोजेक्ट्स में मलयालम फिल्म बांद्रा, तमिल फिल्म अरनमनई 4 और जॉन अब्राहम के साथ हिंदी में 'वेदा' शामिल हैं।