Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aarya 3 Video: शुरू हुई आर्या 3 की शूटिंग, धाकड़ अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन, देखें वीडियो

Sushmita Sen Resumes Aarya 3 Shooting सुष्मिता सेन की सुपरहिट बेव सीरीज आर्या 3 का नया वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो के साथ ही सीरीज की शूटिंग जारी होने की जानकारी दी गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 25 Apr 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Sushmita Sen Resumes Aarya 3 Shooting, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen Resumes Aarya 3 Shooting: सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज आर्या 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जो सुपरहिट रहा था। दो सक्सेसफुल पार्ट के बाद अब सीरीज का तीसरा पार्ट आ रहा है।  

सुष्मिता का धाकड़ अंदाज

आर्या 3 के मेकर्स ने 25 अप्रैल को सीरीज की अपडेट शेयर की है और एक्ट्रेस का एक जबरदस्त वीडियो जारी किया है। वीडियो में सुष्मिता सेन का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस हाथ में तलवार लिए करतब दिखाते हुए नजर आ रही हैं और कह रही हैं- "एक जिंदगी, दोगुनी ताकत, अब तीसरे राउंड का समय आ गया है।"

आर्या 3 का अपडेट

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने आर्या 3 से सुष्मिता सेन का ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो तेज है, वो निडर है, वो वापस आ गई है। आर्या 3 की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।" यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

हिट रहा सुष्मिता का ओटीटी डेब्यू

साल 2020 में सुष्मिता सेन ने आर्या 2 के साथ में ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस लंबे ब्रेक के बाद किसी प्रोजेक्ट में नजर आई थीं। आर्या की कहानी और उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को इम्प्रेस किया। जिसके बाद मेकर्स ने सीरीज का दूसरा सीजन लाने का फैसला किया। अब जल्द आर्या 3 भी आने वाली है। हाल ही में आर्या 3 का टीजर रिलीज किया गया था। आर्या के अब तक के सभी सीजन्स को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है।

आर्या की कहानी

सीरीज की कहानी की बात करें तो ये आर्या सरीन नाम की मजबूत महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है। एक दिन अचानक आर्या के पति तेज सरीन (चंद्रचूड़ सिंह) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है। जिसके बाद बौखलाई आर्या पति के मौत का बदला लेने की ठानती है और माफिया गैंग ज्वाइन कर लेती है। हालांकि, मिशन पर निकली आर्या अपने बच्चों की देखभाल करने से नहीं चूकती।