Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aarya Season 3: पहले सीजन के इस सीन को करते समय सिहर उठी थीं सुष्मिता सेन, बताया- क्या थी राम माधवानी की सलाह?

Aarya Season 3 आर्या का तीसरा सीजन अगले महीने रिलीज हो रहा है। सुष्मिता सीरीज में एक गैंगस्टर परिवार की सदस्य का किरदार निभा रही हैं जिसे मजबूरी में उस रास्ते पर जाना पड़ता है जिस पर वो चलना नहीं चाहती। तीसरे सीजन में सुष्मिता जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगी। उन्होंने सीरीज के पहले सीजन से ओटीटी डेब्यू किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 20 Oct 2023 09:55 PM (IST)
Hero Image
आर्या 3 में सुष्मिता सेन। फोटो- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुष्मिता सेन डिज्नी हॉटस्टार की मोस्ट अवेटेड सीरीज आर्या के सीजन 3 (Aarya Season 3) में नए डॉन के रूप में नजर आएंगी। आर्या सरीन का किरदार निभा रहीं सुष्मिता इस सीजन में दमदार एक्शन करते हुए शहर के माफिया वर्ल्ड पर कब्जा करती हैं।

आर्या के पहले और दूसरे सीजन काफी पसंद किये गये थे। एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन भी मिले थे। आर्या के साथ सुष्मिता ने ओटीटी पारी का आगाज किया था। उन्हें गैंगस्टर परिवार की बेटी और फिर उसी रास्ते पर बढ़ते हुए देखना दर्शकों को पसंद आया। 

क्या था वो सीन, जिसे करते हुए कांप उठीं सुष्मिता?

तीसरे सीजन में सुष्मिता का किरदार पहले के मुकाबले ज्यादा खतरनाक नजर आने वाला है। सीरीज का निर्देशन राम माधवानी करते हैं। राम के साथ काम करने को लेकर सुष्मिता ने एक स्टेटमेंट में कहा-

यह भी पढ़ें: OTT Movies And Web Series: अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में हॉररऔर थ्रिल का जबरदस्त तड़का, पढ़िए पूरी लिस्ट

सामान्य स्थिति में, जब आप कोई ऐसा सीन कर रहे होते हैं, जिसमें क्षति दिखायी जा रही हो तो उम्मीद की जाती है कि आप कम से कम रोएंगे, यह एक नॉर्म बना हुआ है। लेकिन, जब आप राम माधवानी जैसे किसी शख्स के साथ काम कर रहे होते हैं तो वो आपको खुद को एक्सप्रेस करने की आजादी देते हैं। उन्हें आपके आंसू नहीं चाहिए। वो बस इतना चाहते हैं कि आप उस पल में खुद को डुबो दें।

इसलिए, जब मैंने पहले सीजन के उस सीन के बारे में दोबारा सोचा, जिसमें तेज को गोली लगी थी, मैं सिहर उठी थी, क्योंकि मैंने यह महसूस ही नहीं किया था कि मेरे पास इसे कलात्मक ढंग से निभाने का भी मौका है। 

कब आ रहा है आर्या का तीसरा सीजन?

सुष्मिता सेन आर्या 3 के ट्रेलर में लेडी बॉस के लुक में नजर आ रही हैं, जिसमें उनको बेखौफ अंदाज के साथ व्यापार करते हुए दिखाया गया है। जोरदार एक्शन से भरे ट्रेलर में सुष्मिता यह कहती हैं कि अपने बच्चों की रक्षा के लिए कभी-कभी एक मां को राक्षस बनना पड़ता है। इस सीजन में सुष्मिता पहले से भी ज्यादा खतरनाक बनकर दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी। आर्या का तीसरा सीजन 3 नवंबर डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Gen V Season 2 Confirmed- अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'जेन वी' के दूसरे सीजन को हरी झंडी