Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adhura: रसिका दुग्गल के लिए शूटिंग के बाद कमरे में अकेले जाना हो गया था मुश्किल, डर दिमाग पर था हावी

Adhura actress Rasika Dugal ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो अपने कंटेंट के साथ दर्शकों को बांधे रखता है। वहीं अब प्लेटफॉर्म एक नई वेब सीरीज अधूरा लेकर आ रहा है जो कि एक हॉरर सीरीज है। अधूरा की एक बड़ी हाइलाइट एक्ट्रेस रसिका दुग्गल हैं। सीरीज की रिलीज से पहले उन्होंने खुलासा किया है शूटिंग के बाद उनके लिए अपने कमरे पर जाना मुश्किल हो गया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 03 Jul 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
Adhura Actress Rasika Dugal, Instagram Post Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Adhura actress Rasika Dugal: प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज अधूरा चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस सरीजी की एक बड़ी हाइलाइट एक्ट्रेस रसिका दुग्गल हैं।

मिर्जापुर जैसी सुपरहिट वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी रसिका दुग्गल लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस उनकी हर नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं, अब वो जल्द अधूरा के साथ दर्शकों को डराने आ रही हैं। हालांकि, सीरीज की मेकिंग के दौरान उनकी खुद डर के मारे हालत बुरी हो जाती थी।

डर के साए में रहने लगी थीं एक्ट्रेस

अधूरा के साथ अभिनेत्री रसिका दुग्गल डरावनी और रहस्य के दायरे में कदम रखती हैं। शो के प्रीमियर से पहले, रसिका ने खुलासा किया कि जब भी वो अधूरा की शूटिंग के बाद अपने कमरे में वापस जाती थीं तो वह बेहद डरी हुई महसूस करती थीं।

कमरे पर जाना हो गया था मुश्किल

रसिका ने कहा, "सेट पर जो डरावना माहौल मैंने महसूस किया वो मेरे द्वारा पहले अनुभव की गई किसी भी चीज से अलग था। जब भी मैं शूटिंग के बाद कमरे में वापस आती थी तो मैं डर जाती थी। सस्पेंस भरी कहानी और इमर्सिव प्रोडक्शन डिजाइन का मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा।"

watch #AdhuraOnPrime, July 7@RasikaDugal @IshwakSingh @RahulDevRising @gauravvkchawla @ananya_ban @monishaadvani @madhubhojwani @nikkhiladvani @EmmayEntertain #ShrenikArora pic.twitter.com/G4vFMVUyku— prime video IN (@PrimeVideoIN) June 28, 2023

ये अनुभव है सबसे अलग

अभिनेत्री ने आगे कहा, "एक एक्टर के तौर पर मुझे अपने किरदारों में खुद को डुबोने पर गर्व है, लेकिन अधूरा इसे दूसरे स्तर पर ले गया। ऐसे क्षण भी आए जब मुझे डरावनी चीजों का एहसास होने लगा। कैमरे बंद होने के बाद भी मुझे बेचैनी महसूस होती थी। ये दिखाता है कि टीम ने खूब मेहनत की है और एक असाधरण कहानी कहने की कोशिश की है। मैं दर्शकों के अधूरा देखने के उत्साह और रेस्पॉन्स का इंतजार नही कर पा रही हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

कब रिलीज होगी सीरीज ?

अधूरा में इश्वाक सिंह, श्रेनिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा और रसिका दुग्गल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इनके साथ रिजुल रे, जोआ मोरानी, ​​साहिल सलाथिया, राहुल देव और अरु कृष्ण वर्मा भी अहम किरदारों में हैं, सीरीज में ये स्कूल के दोस्तों के तौर पर शामिल है। अधूरा 7 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।