Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ae Watan Mere Watan Teaser Release: 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, करण जौहर ने बताया कब आएगा ट्रेलर

सारा अली खान स्टारर फिल्म Ae Watan Mere Watan का धमाकेदार ट्रेलर आज जारी हो गया है। प्राइम वीडियो के साथ करण जौहर इस फिल्म की कहानी के बारे में बताते नजर आए। मूवी में सारा अली खान उषा का किरदार निभा रही हैं जिसने 22 साल की उम्र में 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन में अंग्रेजों को चकमा देकर एक अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन चलाया था।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 01 Mar 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर और सारा अली खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ae Watan Mere Watan Teaser: सारा अली खान की मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'ऐ वतन मेरे वतन' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। अब प्राइम वीडियो ने फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर एक्ट्रेस की इस आने वाली फिल्म का दमदार टीजर जारी कर दिया है।

टीजर को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही अमेजॉन ओरिजिनल फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के टीजर में इसकी ट्रेलर रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। यह फिल्म 22 साल की लड़की उषा की कहानी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, सैफ की बेटी की एक-एक तस्वीर चुरा लेगी दिल

क्या दिखाया गया टीजर में

टीजर में सबसे पहले करण जौहर बताते हैं कि कैसे 1942 में अंग्रेज 'क्विट इंडिया मूवमेंट' को बेरहमी से कुचल रहे थे, लेकिन फिर आई उषा। 22 साल की उम्र में उषा ने हमारी जंग में एक नई जान भर दी। उषा ने ब्रिटिशर से लड़कर, छुपकर उन्हें चकमा देकर अपनी जान पर खेलकर एक गुप्त रेडियो स्टेशन का चलाया।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

उषा के इस रेडियो ने ब्रिटिश राज को हिला कर रख दिया। इस आगे करण जौहर टीजर में कहते हैं कि उषा की कहानी उन्हें 'राजी' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों की याद दिलाती है। 'राजी' जिसमें एक भारतीय लड़की पाकिस्तानी परिवार में शादी करके जासूसी करती है और 'शेरशाह' जिसमें PVC कैप्टन विक्रम बत्रा ने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा कर दिया था और उन्होंने युद्ध में अपने प्राणों की आहुति भी दी।

कब आएगा फिल्म का ट्रेलर

करण जौहर वीडियो में आगे कहते हैं कि 'ऐ वतन मेरे वतन' उषा की असाधारण कहानी को दर्शाती है। इसके लास्ट में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 4 मार्च को रिलीज होगा। कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा के अलावा सचिन खेडेकर, स्पर्श श्रीवास्तव, अभय वर्मा, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में इमरान हाशमी भी एक गेस्ट अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे। वहीं, 'ऐ वतन मेरे वतन' का प्रीमियर 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan: 'कुदसिया और हिदमत...', सारा अली खान ने शेयर की फ्यूचर प्लानिंग, बताया अपने बच्चों का नाम