Move to Jagran APP

Akelli OTT: थिएटर रिलीज के 8 महीने बाद ओटीटी पर आई नुशरत भरूचा की 'अकेली', इस प्लेटफॉर्म पर उठाइए थ्रिल का मजा

नुशरत भरूचा की फिल्म अकेली (Akeli) पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 8 महीने बाद मूवी को ओटीटी पर उतार दिया गया है। अगर आपने नुशरत भरूचा की फिल्म को थिएटर में मिस कर दिया है तो फिक्र करने की जरूरत नहीं है। इसे आप ओटीटी पर देख सकते हैं। फिल्म कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 03 May 2024 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 03:54 PM (IST)
ओटीटी पर आई नुशरत भरूचा की थ्रिलर मूवी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akelli On OTT: नुशरत भरूचा बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाओं में गिनी जाती है। भले ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर न कमाल दिखा पाई हो, लेकिन नुशरत ने अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जरूर जीता है। पिछले साल रिलीज हुई एक्ट्रेस की फिल्म 'अकेली' को भी क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

आतंकवादियों के चंगुल से निकलीं नुशरत

नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने फिल्म 'अकेली' (Akelli) पिछले साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। प्रणय मेश्राम के निर्देशन में बनी थ्रिलर ड्रामा में नुशरत ने एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वालीं नुशरत की भूमिका निभाई थी, जो कमाने के लिए सऊदी अरब में जाती है और वहां फंस जाती है। सऊदी अरब में आतंकवादियों के बीच अकेली फंसी नुशरत खुद को कैसे उस जाल से बाहर निकालती हैं, फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

अकेली का ओटीटी पर दस्तक

थिएटर्स में रिलीज के 8 महीने बाद अब 'अकेली' ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। 3 मई 2024 को मेकर्स ने रिवील किया है कि फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। नुशरत भरूचा की फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। नुशरत की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज से ऑडियंस काफी खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

यह भी पढ़ें- Nushrratt Bharuccha Back Mumbai: इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत भारत लौटीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा डर

बॉक्स ऑफिस पर पिटी थी अकेली

नुशरत भरूचा स्टारर फिल्म 'अकेली' बॉक्स ऑफिस पर बुरा पिटी थी। फिल्म के लिए थिएटर्स में ऑडियंस की तंगी दिखी थी। मूवी ने पहले वीकेंड में एक करोड़ भी नहीं कमा पाई थी। फिर 'एनिमल' रिलीज हो गई और 'अकेली' का थोड़ा बहुत बिजनेस भी फुस्स हो गया। 

नुशरत भरूचा की अपकमिंग फिल्में

नुशरत भरूचा को 'अकेली' के बाद जल्द ही 'छोरी 2' में नजर आएंगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर आई 'छोरी' को काफी पसंद किया गया था। अब नुशरत इसके सीक्वल में धमाल मचाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में सोहा अली खान भी नजर आएंगी। फिल्म में सामाजिक अंधविश्वासों और डरावनी वाली सच्चाई से रूबरू कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Israel Attack: इजराइल में फंसीं नुशरत भरूचा से हुआ कॉन्टैक्ट, जंग के बीच भारत के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.