Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3: मुन्ना भैया के बाद किसकी होगी मौत? श्वेता त्रिपाठी ने खोल दिया राज, कहा- जिसका बलिदान दिया जा रहा...

अली फजल (Ali Fazal) की धाकड़ वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर रिलीज से पहले तक लोगों में क्रेज देखने को मिला। 5 जुलाई को शुरू हुए शो की शुरुआत गोलू (श्वेता त्रिपाठी) से हुई जो हर हाल में कालीन भैया की मृत्यु चाहती ही है। इस बार के सीजन में कालीन भैया की छुट्टी होगी या नहीं या कौन बचेगा इसका जवाब अली फजल ने दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:41 PM (IST)
Hero Image
'मिर्जापुर 3' कास्ट अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी वर्ल्ड की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा पार्ट पूरे भौकाल के साथ रिलीज हो चुका है। इस सीजन का पहला एपिसोड देखने पर फैंस को मुन्ना भैया की खूब कमी खली। लेकिन मिर्जापुर की गद्दी पर राज करने के लिए गुड्डू पंडित पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। कालीन भैया (Kaleen Bhaiya) के साथ उनकी दुश्मनी जारी है। 

कालीन भैया से बदला पूरा हो सके, इसके लिए गुड्डू की मदद 'गोलू गुप्ता' यानी श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) कर रही हैं। वह गुड्डू का दिमाग है, जो अपने गेम प्लान से सबकुछ मैनेज कर रही हैं। तीसरे सीजन के पहले एपिसोड ने जहां फैंस के उत्साह को बनाए रखा, वहीं कुछ अब भी इस उम्मीद में हैं कि शायद मुन्ना भैया लौट आएं। 

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Review: ढीले पड़े 'कालीन भैया' के तेवर, 'गुड्डू पंडित' के भौकाल को लगा 'शरद शुक्ला' का ग्रहण

'मिर्जापुर 3' से होगी किसकी छुट्टी?

मौत के मुंह से निकलकर बाहर आए कालीन भैया से गुड्डू और गोलू इस बार अपना बदला पूरा कर पाएंगे या नहीं? 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन फैंस के लिए बहुत सारे सवाल छोड़ गया। जिनमें एक सवाल ये है कि तीसरे सीजन में कौन रहेगा और किसकी मौत दिखाई जाएगी। इस सवाल का जवाब अली फजल (Ali Fazal) और श्वेता त्रिपाठी ने दिया है। उन्होंने बताया है कि इस बार कौन बचेगा और किसका टाटा बाय-बाय हो सकता है।

कौन जियेगा, कौन मरेगा?

टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में अली फजल ने बताया कि शो में कौन जियेगा, कौन मरेगा। इसी के साथ मेकर्स ने भी हिंट दी। अली फजल ने कहा, ''पहले से डिस्क्लेमर आ जाते हैं। पूरा पढ़ने पर पता लगेगा कि कौन होगा।" इसी पर श्वेता त्रिपाठी ने कहा, ''जो भी होगा, वो शो के भले के लिए होगा। चाहे जिसका भी बलिदान दिया जा रहा हो, वो शो के भले के लिए।

शो के राइटर गुरमीत सिंह ने कहा कि मुन्ना त्रिपाठी पॉपुलर कैरेक्टर रहा है। वहीं, एक अन्य मेकर ने हिंट देते हुए जवाब दिया कि जब एक कैरेक्टर लंबे समय से कुछ खोज रहा है और वो उसे मिल जाए, तो समझो उसकी जर्नी तो वहीं खत्म हो गई। तीसरे सीजन में कौन बचेगा और किसकी मौत दिखाई जाएगी, ये जानने के लिए फैंस को शो ही देखना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें: कौन हैं Mirzapur 3 की 'सलोनी त्यागी'? विजय वर्मा संग बोल्ड सीन से मचाई खलबली