Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRKPK On OTT: ओटीटी पर रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जानिए कब-कहां और कैसे फ्री में देखें?

RRKPK OTT Release आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करने के बाद अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि निर्माता करण जौहर की इस मूवी को आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 08:04 AM (IST)
Hero Image
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने ओटीटी पर दी दस्तक (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Rocky Aur Rani Prem Kahani OTT Release: इस साल जुलाई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया है। लव स्टोरी, इमोशन और फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल हुई है।

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

मौजूदा समय में ये ट्रेंड चल गया है कि सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के कुछ महीनों के बाद फिल्म सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाती है। जिसके चलते फैंस घर बैठे मूवीज का मजा आसानी से ले सकते हैं। इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 सितंबर मध्य रात्रि से रिलीज कर दिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

ऐसे में अगर आपने अभी तक इस शानदार फिल्म को नहीं देखा तो आप घर बैठे प्राइम वीडियो पर इस बेहतरीन फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं। जिन यूजर्स के पास पहले से ही प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है, वो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को फ्री में ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं, वहीं जो नए यूजर्स इस मूवी को देखना चाहते हैं तो वह 179 रुपये महीने के सब्सक्रिप्शन पैकेज के जरिए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का आनंद ले सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने हासिल की सफलता

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की इस साल उन चुनिंदा फिल्मों में शुमार है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने अपनी स्टोरीलाइन से दर्शकों के दिलों को आसानी से जीता,

जिसके चलते ये मूवी सुपरहिट साबित हुई। गौर करें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई की तरफ तो इस मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन 153 करोड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- पंजाबी मूवी के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान खान, गिप्पी ग्रेवाल संग नजर आए भाईजान