Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Half Love Half Arranged: अरेंज्ड मैरिज को नये नजरिए से दिखाएगी करण वाही और मानवी गगरू की वेब सीरीज

Half Love Half Arranged अमेजन मिनी टीवी पर शुरू हो रहे नये शो में करण वाही और मानवी गगरू लीड रोल्स में हैं। इस रोमांटिक ड्रामा शो की कहानी अरेंज्ड मैरिज और लव मैरिज की बहस को नया नजरिया देती है। इसी हफ्ते रिलीज किया जा रहा है। शो को लेकर करण वाही ने कहा कि महिलाएं कहानी से ज्यादा जुड़ेंगी।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 10 Oct 2023 07:48 PM (IST)
Hero Image
अमेजन मिनी टीवी पर करण वाही और मानवी गगरू का नया शो आ रहा है। फोटो- मिनी टीवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डाइस मीडिया ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन मिनी टीवी पर अपनी अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी वेब सीरीज 'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' (Half Love, Half Arranged) को जल्द ही रिलीज करने जा रहा है। इस सीरीज की कहानी को लव और अरेंज्ड डेटिंग पर एक नए नजरिए के साथ दिखाया जाएगा।

हाल ही में हाफ लव, हाफ अरेंज्ड का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में प्यार, कॉमेडी और भावनाओं की मिलीजुली झलक नजर आती है। शो में मानवी गगरू और करण वाही की जोड़ी मुख्य भूमिका निभा रही है।

क्या है हाफ लव, हाफ अरेंज्ड की कहानी?

कहानी के केंद्र में सफल स्त्री रोग विशेषज्ञ रिया तंवर (मानवी गगरू) है, जिसके पास अपने पूरे जीवन के लिए एक रोडमैप है, लेकिन कुछ निजी घटनाओं की वजह से रिया मैचमेकिंग के माध्यम से अपने मिस्टर परफेक्ट को खोजने का प्लान बनाती है।

यह भी पढ़ें: Kaala Paani Trailer Out- सस्पेंस से भरपूर है आशुतोष-मोना की सीरीज 'काला पानी' का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज

ट्रेलर में रिया की की जिंदगी की कुछ झलकियां दिखायी गयी हैं। ब्वॉयफ्रेंड रिया को प्रपोज करने ही वाला है, लेकिन हालात बदल जाते हैं। रिया के रिश्ते और जीवन पर भी इसका असर दिखता है।

रिया एक दिलचस्प परिवार के साथ जुड़ती है। इसके बाद अरेंज मैरिज मैच और डेट्स का सिलसिला शुरू होता है। इसके बाद उसकी लाइफ में एक हैंडसम शख्स की एंट्री होती है, जिससे उसके जहन में सवाल उठता है, क्या वह इसी को फॉलो करना चाहती है। 

क्या बोली सीरीज की स्टार कास्ट?

सीरीज के बारे में बात करते हुए करण वाही ने कहा-

रॉम-कॉम हमेशा से हर किसी का पसंदीदा विषय रहा है, जो दर्शकों के मूड को हल्का करता है। हाफ लव हाफ अरेंज्ड के साथ हम पारंपरिक विवाह और आधुनिक मैचमेकिंग के ट्विस्ट वाली अनोखी सीरीज लेकर आ रहे हैं। यह हल्के-फुल्के मिजाज का शो निश्चित रूप से दर्शकों को झकझोर कर रख देगा।

सीरीज महिलाओं को कई जगह पर रिलेटेबल लगेगी, जिसमें रिया का किरदार कई परिस्थितियों में फंस जाता है। हमने भारतीय परिवार में अरेंज्ड मैचमेकिंग के अछूते विषय को कॉमेडी और प्यार के स्वाद के साथ दिखाने की कोशिश की है।

शो के बारे में मानवी गगरू ने शेयर किया-

मुझे लगता है कि हाफ लव हाफ अरेंज्ड का विचार आदर्श रूप से सही है। आप किसी से प्यार करते हैं और आपका परिवार इसमें शामिल है! कई महिलाओं की तरह, रिया के जीवन में भी हर कोई उसका परिवार, रिश्तेदार, ज्योतिषी और पड़ोसी.. उसे सेटल करने की कोशिश कर रहे हैं। इस शो की कहानी दूल्हे के साथ मुलाकात, अजीब सवालों, परिवारों की अपेक्षाओं और सही जीवन साथी खोजने के किस्सों के इर्द-गिर्द घूमती है। दर्शकों को रोमांस की खुराक के साथ ही रिया की लव लाइफ की एक झलक देखने को मिलेगी, जो दिल को छू लेने वाले पलों से भरी होगी।

कब से देख सकते हैं हाफ लव, हाफ अरेंज्ड?

'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' 12 अक्टूबर से अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। यह शो दर्शक मुफ्त में देख सकते हैं। इसके लिए अमेजन की शॉपिंग ऐप पर जाना होगा। टॉप मेन्यु बार में मिनी टीवी का बटन नजर आएगा, जिस पर क्लिक करके इसे ओपन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Aarya 3 Release Date- 'शेरनी वापस आ रही है', सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 3' की रिलीज डेट का हुआ एलान