Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crushed Season 2: अमेजन मिनी टीवी पर इस तारीख से स्ट्रीम होगा 'क्रश्ड सीजन 2', जमकर होगी 'डेटबाजी'

Crushed Season 2 And Datebaazi Trailers मिनी टीवी पर यह शो मुफ्त देखे जा सकते हैं। यह अमेजन की शॉपिंग वेबसाइट पर मौजूद है। मिनी टीवी पर ज्यादातर शोज युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर स्ट्रीम किये जाते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 24 Nov 2022 08:43 PM (IST)
Hero Image
Amazon miniTV Announces Streaming Dates Of Crushed Season 2 And Datebaazi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी स्पेस में युवा दर्शकों के मिजाज के मद्देनजर कई वेब सीरीज मौजूद हैं, जिनमें कॉलेज रोमांस से लेकर कोचिंग की पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर तनाव, सब कुछ है। अब अमेजन मिनी टीवी पर क्रश्ड वेब सीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है, जिसमें टीनेज रोमांस की कहानी आगे बढ़ायी गयी है। गुरुवार को दूसरे सीजन का ट्रेलर और रिलीज डेट जारी कर दी गयी। वहीं, दिसम्बर में ही एक डेटिंग शो डेटबाजी भी शुरू हो रहा है, जिसे ऋत्विक धनजानी होस्ट कर रहे हैं।

क्रश्ड सीजन 2

क्रश्ड की कहानी लखनऊ सेंट्रल स्कूल में स्थापित की गयी है, जहां स्टूडेंट्स के बीच पढ़ाई की दिक्कतों के बीच उनके रोमांस को भी दिखाया गया है। शो में आध्या, जैस्मीन और प्रतीक मुख्य पात्र हैं। इस सीजन में इन तीनों के सामने भविष्य की चुनौतियां होंगी। 

क्रश्ड सीजन 2 दिसम्बर को मिनी टीवी पर स्ट्रीम किया जा रहा है। सीरीज का निर्माण डाइस मीडिया ने किया है, जबकि निर्देशन मंदार कुरुंदकर का है। शो में आध्या आनंद, नमन जैन और ऊर्वी सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। शो का लेखन तत्सत पांडेय, अभिनव वैद्य, संकल्प राज त्रिपाठी ने किया है। 

यह भी पढ़ें: OTT Release- कांतारा, छेलो शो, चुप, खाकी... इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं इतनी फिल्में और वेब सीरीज

आध्या ने सीजन को लेकर कहा- पिछला सीजन काफी सफल रहा था। दर्शकों ने हमें खूब प्यार दिया। दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे हमारे किरदार बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी करते-करते इवॉल्व हो रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को नया सीजन भी पसंद आएगा। बस पिछली बार से थोड़ा सा ज्यादा प्यार चाहिए। नमन ने कहा कि नये सीजन में पहले से ज्यादा ट्विस्ट्स और टर्न्स हैं। उम्मीद है, लोगों को यह पसंद आएगा। ऊर्वी ने कहा कि इस सीजन में भावनाओं को जोर और खूब ड्रामा देखने को मिलेगा। मिनी टीवी पर आ रहा यह शो दर्शकों को जोड़ेगा।

डेटबाजी

डेटबाजी पहली दिसम्बर से स्ट्रीम होगा और इसका नया ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में पहले कंटेस्टेंट्स और उनके माता-पिता से मिलवाया गया है। यह शो कपल्स को डेटिंग पर जाने के लिए मिलवाएगा, मगर पार्टनर का चुनाव माता-पिता करेंगे। शो देखने वाले दर्शकों को इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा। इसके लिए उन्हें शो के दौरान दिखाये गये सवालों के जवाब देने होंगे। शो का निर्माण फ्रेम्स प्रोडक्शंस ने किया है। कम्पनी के सह संस्थापक रंजीत ठाकुर ने कहा- यह शो एक तरह से सामाजिक प्रयोग है। यह ऐसा शो है, जिससे नौजवान और उनके माता-पिता, दोनों जुड़ सकेंगे। मिनी टीवी पर शो प्रसारित करने से हम इस शो को मुफ्त में अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Blurr OTT Release Date- सीधे ओटीटी पर आएगी तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर, जानें- कब और कहां देखें?