Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prime Video Top 10 Movies, Series: अमेजन प्राइम वीडियो पर इन 10 फिल्मों का राज, अक्षय कुमार यहां भी नंबर वन

Prime Video Top 10 Movies Series सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्मों के लिए ये साल भले ही मिला-जुला रहा हो लेकिन कई फिल्में और सीरीज ऐसी हैं जो इस वक्त प्राइम वीडियो पर ट्रेंडिंग हैं। अक्षय कुमार इस वक्त ओटीटी किंग बने हुए हैं। देखिए टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 03 Jan 2023 07:15 PM (IST)
Hero Image
Amazon Prime Video Top 10 Movies and Series Akshay Kumar Ram Setu Trending on Number One. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Prime Video Top 10 Movies And Series: साल 2022 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए मिला जुला रहा। जहां कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार साबित हुईं, तो वहीं कुछ ने थिएटर में आते ही दम तोड़ दिया। अजय देवगन के लिए एक तरफ जहां साल 2022 अच्छा साबित हुआ और उन्होंने 'दृश्यम 2' के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म दी, तो वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए साल 2022 बैड लक लेकर आया। उनकी सम्राट पृथ्वीराज से लेकर बच्चन पांडे और रामसेतु कई लगातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। अक्षय कुमार का लक इस साल भले ही थिएटर में न चला हो, लेकिन ओटीटी के वह इस वीक किंग बने हुए हैं। कई फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों का खूब मनोरंजन किया। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी हुई है, जिसमें हिंदी के अलावा इंग्लिश और साउथ की फिल्में जारी हैं। चलिए फटाफट से देखते हैं टॉप 10 सीरीज और फिल्में।

अक्षय कुमार ओटीटी पर रहे नंबर 1

अक्षय कुमार की एडवेंचर फिल्म 'रामसेतु ' थिएटर में भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हो, लेकिन ओटीटी पर ये फिल्म बार-बार देखी जा रही है और लगातार लोगों का मनोरंजन कर रही है। यही वजह है कि ये अमेजन प्राइम वीडियो पर 'रामसेतु' ने नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है और वह फिलहाल ओटीटी के किंग बने हुए हैं। अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ भी ओटीटी पर राज कर रही हैं। उनकी साल 2022 में रिलीज हुई पहली कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' थिएटर में भले ही लोगों का न हंसा पा रही हो, लेकिन ये हॉरर कॉमेडी फिल्म लोगों को ओटीटी पर काफी पसंद आ रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

प्राइम वीडियो पर टॉप 10 ये हैं ट्रेंडिंग फिल्में और सीरीज

सिर्फ हिंदी ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड टीवी सीरीज 'जैक रयान' सीरीज का तीसरा सीजन भी बार-बार अमेजन प्राइम पर देखा जा रहा है। इसके अलावा टॉम क्रूज और जेनिफर कोनेली की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'टॉप गन मावेरिक' भी लोगों को काफी पसंद आ रही है और इस फिल्म ने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है। हैरानी आपको ये जानकर हो सकती है कि अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की दिवाली रिलीज फिल्म 'थैंक गॉड' भी अमेजन प्राइम वीडियो पर खूब देखी जा रही है और ये फिल्म टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा साउथ फिल्म गोल्ड, सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा और ऋषभ शेट्टी की कांतारा भी टॉप 10 में शामिल हैं। इन फिल्मों के अलावा साउथ फिल्म वधान्धी और इंग्लिश फिल्म बीस्ट भी ट्रेंडिंग हैं।

इन फिल्मों और सीरीज ने टॉप 10 में बनाई अपनी जगह

1. रामसेतु (हिंदी फिल्म)

2. फोन भूत (हिंदी फिल्म)

3. जैक रयान-3 (इंग्लिश सीरीज)

4. टॉप गन मेवरिक (इंग्लिश फिल्म)

5. थैंक गॉड (हिंदी फिल्म)

6. बीस्ट (इंग्लिश फिल्म)

7. वधान्धी (साउथ फिल्म)

8. गोल्ड (साउथ फिल्म)

9.यशोदा (तेलुगु फिल्म)

10. कांतारा (साउथ फिल्म)

यह भी पढ़ें: Netflix Top 10 Movies: थिएटर की इन फ्लॉप फिल्मों ने OTT पर टॉप 10 में बनाई जगह, पहले पायदान पर रही यह मूवी

यह भी पढ़ें: OTT Web Series In January 2023: ताजा खबर, ट्रायल बाई फायर और फौदा 4... जनवरी में नये शोज की लम्बी कतार