Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Village Release Date: प्राइम वीडियो की नई हॉरर सीरीज 'द विलेज' का टीजर आउट, जानें- कब होगी रिलीज?

The Village Release Date ओटीटी स्पेस में हॉरर कंटेंट की कमी नहीं है। अब इस लिस्ट को लम्बा करने आ रही है प्राइम वीडियो की सीरीज द विलेज जिसका टीजर और रिलीज डेट गुरुवार को जारी कर दी गयी। यह क्रीचर सीरीज है जिसमें आर्य लीड रोल निभा रहे हैं। सीरीज तमिल के साथ अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जा रहीहै।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 09 Nov 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
द विलेज का टीजर रिलीज किया गया है। फोटो- प्राइम वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने नई तमिल हॉरर वेब सीरीज की घोषणा की है, जिसका निर्देशन मिलिंद राऊ ने किया है, जबकि निर्माता बीएस राधाकृष्णन ने हैं। सीरीज में मुख्य किरदार आर्य ने निभाया है। द विलेज इसी नाम के ग्राफिक हॉरर नॉवल से प्रेरित सीरीज है।

सीरीज की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को बचाने के मिशन पर निकला है। सीरीज में दिव्या पिल्लई, आझिया, आडुकलम नरेन, जॉर्ज मैरीन, पूजा रामचंद्रन, मुथुकुमार के, कलाईरानी एसएस, जॉन कोककेन, वी जयप्रकाश, अर्जुन चिदंबरम और थलाइवासल विजय अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: OTT Movies and Web Series: इस हफ्ते रिलीज हो रहीं फिल्में और वेब सीरीज, वीकेंड से पहले पूरी लिस्ट यहां देखिए

कब होगी रिलीज?

द विलेज प्राइम वीडियो पर 24 नवम्बर को तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम की जा रही है। अंग्रेजी सबटाइटल्स में जोड़े गये हैं। 

लोगों को डराना मकसद- निर्देशक

प्राइम वीडियो की ओरिजिनल्स हेड अपर्णा पुरोहित ने सीरीज को लेकर बताया कि जो दर्शक हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर को पसंद करते हैं, द विलेज उनके लिए ही है। एक नॉवेल से प्रेरित इस सीरीज की स्टोरीलाइन बेहद अनोखी है। भारतीय हॉरर कैटेगरी में ऐसी सीरीज फिलहाल नहीं आयी हैं। 

क्रिएटिव प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मिलिंद राऊ ने कहा-

मेरा मानना ​​​​है कि एक अच्छी डरावनी सीरीज या फिल्म वह है, जिसे देखने के बाद आप रात में बाहर निकलने से डरें, जहां एक टहनी के टूटने की आवाज आपके दिल की धड़कन को बढ़ा देती है, जहां परछाइयां आपके चारों ओर जीवंत दिखाई देती हैं और मैं उन लोगों के लिए उस तरह की बेहद डरावना कंटेंट लाना चाहता हूं, जो इस शैली का आनंद लेते हैं। द विलेज को सिर्फ हॉरर फिल्मों के शौकीन ही नहीं, बल्कि दूसरे लोग भी पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें: Kadak Singh First Look- घोटालों का पर्दाफाश करेंगे Pankaj Tripathi, सामने आया 'कड़क सिंह' का फर्स्ट लुक पोस्टर

प्राइम वीडियो पर इससे पहले हॉरर सीरीज अधूरा रिलीज हुई थी, जिसमें इश्वाक सिंह, रसिका दुग्गल, जोया मोरानी ने अहम किरदार निभाये थे।