Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Duranga 2: 'दुरंगा 2' में अमित साध के किरदार से उठा पर्दा, बेव सीरीज में अपने रोल को लेकर एक्टर ने खोले राज

Duranga 2 Web Series साल 2013 में आई फिल्म कोई पो चे से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले कलाकार अमित साध किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में वेब सीरीज दुरंगा 2 को लेकर अमित का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच अमित साध ने जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान दुरंगा 2 में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
दुरंगा 2 को लेकर अमित साध ने कही बड़ी बात (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली । Amit Sadh On Duranga 2: बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें अमित साध का नाम जरूर शामिल होगा। वेब सीरीज 'ब्रीथ-इन टू शेडो' से अमित ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। मौजूदा में 'दुरंगा 2' वेब सीरीज को लेकर अमित साध सुर्खियां बटोर रहे हैं।

हाल ही में जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान अमित ने इस वेब सीरीज को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही अमित ने 'दुरंगा 2' में अपनी किरदार के बारे में विस्तार से जिक्र किया है।

कैसा 'दुरंगा 2' के अमित का किरदार

जागरण फिल्म फेस्टिवल 2023 के दौरान अमित साध ने 'दुरंगा 2' से लेकर कई अहम पहलूओं पर चर्चा की। इस दौरान अमित ने बताया है- ''एक कलाकार के तौर पर संघर्ष आपको काफी परिपक्व बनाता है। ये आपके लक्ष्य की ओर ध्यान केंद्रित करने के लिए काफी मानसिक रूप से काफी मजबूत बनाता।

फिल्मों में करियर शुरू करने से पहले मैं बड़ा ही दयालु किस्म का व्यक्ति हुआ करता, हालांकि इस बात का फायदा मुझे आज भी मिलता है। निगेटिव और पॉजिटिव किरदारों का विश्लेषण मैं बड़ी ही ध्यान से करता हूं, ताकि किरदार में खुद को अच्छे से डूबो सकूं।''

इसके अलावा अमित ने 'दुरंगा 2' वेब सीरीज में अपनी भूमिका को लेकर जिक्र करते हुए कहा है- ''इस सीरीज में मेरे किरदार का नाम समित पटेल, 14 साल के बाद कोमा से बाहर आता है। इसके बाद वह अपनी पहचान की खोज में लग जाता है। मेरे रोल की कहानी की भावनाओं से भरी हुई है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। वह ये कितना रोमांचित और सस्पेंस से भरपूर है, उसके लिए आपको इसे देखना पड़ेगा।''

रिलीज हुई अमित की 'दुरंगा 2'

इस खास बातचीत में अमित साध ने ये जानकारी भी दी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से दर्शकों के लिए मनोरंजन की सुविधा व्यापक सीरीज के रूप में निकलर सामने आई है। जिसके चलते नए-नए किरदारों और अनोखी कहानियों के लिए दरवाजे खुले हैं।

गौर करें 'दुरंगा 2' की तरफ तो सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर अमित साध की ये वेब सीरीज 24 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें- Duranga 2 Teaser: पहले से भी ज्यादा होगा सस्पेंस, 'दुरंगा 2' का धांसू टीजर जारी, 'विलेन' बनकर छाए अमित साध