Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CTRL Release Date: फिर सोशल मीडिया की खामियां बताने आ रहीं Ananya Panday, नई फिल्म का हुआ एलान

खो गए हम कहां के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिर से दिल छू लेने वाली कहानी के साथ वापसी करने जा रही हैं। उनकी आगामी फिल्म सीटीआरएल (CTRL) का एलान हो गया है। एक अनाउंसमेंट वीडियो के साथ अनन्या पांडे की अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट जारी की गई है। फिल्म में वह ब्रेकअप के बाद असली दुनिया से वाकिफ होंगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 05 Aug 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे की नई फिल्म सीटीआरएल का एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं अनन्या पांडे (Ananya Panday) को खो गए हम कहां मूवी से खूब तारीफें मिली थीं। ओटीटी पर रिलीज हुई सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर मूवी में अनन्या ने सोशल मीडिया की असलियत से रूबरू कराया था। अब एक बार फिर अनन्या डिजिटल वर्ल्ड की कहानी लेकर आ रही हैं।

अनन्या पांडे की आगामी फिल्म का एलान हो गया है। उनकी फिल्म का टाइटल सीटीआरएल (CTRL) है। एक अनाउंसमेंट वीडियो के साथ फिल्म की पहली झलक दिखाई गई। यह एक थ्रिलर मूवी है, जो टेक्नोलॉजी पर आधारित है। फिल्म सिनेमाघरों पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अनन्या पांडे की नई मूवी

सोमवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीटीआरएल का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है। क्लिप में ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैप्पी मोमेंट एन्जॉय कर रहीं अनन्या पांडे की जिंदगी पल भर में बदल जाती है और वह टैक्नोलॉजी की उलझनों में उलझ कर रह जाती हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, "आपको लगता है कि आपकी खुशी, रिलेशनशिप, हंसी, जिंदगी आपके कंट्रोल में है, फिर से सोचो।"

यह भी पढ़ें- अनंत-राधिका की शादी में मिस्ट्री मैन की बांहों में दिखीं Ananya Panday, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

इंटरनेट की कहानी है सीटीआरएल

सीटीआरएल मूवी में अनन्या पांडे नेला अवस्थी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, जो मस्कारेन्हास की भूमिका में विहान समत हैं। दोनों एक रोमांटिक कपल हैं जो साथ में मिलकर सोशल मीडिया पर कंटेंट बनाते हैं और उनके दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं। मगर ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि सोशल मीडिया पर ज्यादा डेटा शेयर करने के बाद कैसे लोग अपना कंट्रोल खो देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

विक्रमादित्य मोटवाने के निर्देशन में बन रही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी। फिल्म का निर्माण सैफरन और आंदोलन फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। मालूम हो कि अनन्या पांडे की सितंबर में पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' भी रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- इटली में स्वारोवस्की इवेंट में हॉलीवुड एक्ट्रेस Gwyneth Paltrow के साथ पोज देती नजर आईं अनन्या पांडे