Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के बाद 'आश्रम' में कब लौटेंगे बॉबी देओल? इन वेब सीरीज के भी अगले सीजन का इंतजार

Aashram Season 4 Bobby Deol बॉबी देओल अभिनीत सीरीज आश्रम की काफी चर्चा रही है। इ सीरीज में वो बाबा निराला नाम का किरदार निभाते हैं जो एक भ्रष्ट आध्यात्मिक गुरु का है। इस सीरीज के तीन सीजन काफी लोकप्रिय रहे थे। इसके अलावा मिर्जापुर द फैमिली मैन यह काली काली आंखें ऐसी सीरीज हैं जिनके अगले सीजनों का इंतजार है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 04 Dec 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
आश्रम में बाबा निराला के रोल में बॉबी देओल। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉबी देओल इन दिनों एनिमल की सफलता और अपने किरदार को मिल रही तारीफों को एंजॉय कर रहे हैं। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म में बॉबी ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके लुक, फिजीक से लेकर दमदार स्क्रीन प्रेजेंस की चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया में बॉबी को फैंस 'लॉर्ड बॉबी देओल' के नाम से बुलाते हैं। फैंस उनके बारे में खूब लिख रहे हैं, मीम बन रहे हैं। वैसे, बॉबी के करियर की इस पारी में नेगेटिव किरदारों ने उन्हें खूब प्रसिद्धि दिलाई है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चित किरदार बाबा निराला का है, जो वो एक बदनाम... आश्रम वेब सीरीज में निभाते हैं।

एमएक्स प्लेयर की इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और अब चौथे का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जिसका टीजर तीसरे सीजन के साथ ही जारी कर दिया गया था, जो पिछले साल जून में रिलीज हुआ था। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गयी है। 

यह भी पढ़ें: December OTT Web Series- आगे बढ़ेगी 'द फ्रीलांसर' की कहानी, बर्लिन के खुलेंगे राज, द क्राउन का गिरेगा पर्दा

मिर्जापुर सीजन 3

प्राइम वीडियो की क्राइम सीरीज 'मिर्जापुर' के दो सीजन खूब पसंद किये गये। अब मिर्जापुर 3 का इंतजार है। कालीन भैया और गुड्डू पंडित की दुश्मनी क्या गुल खिलाती है? क्या कालीन भैया की वापसी होगी या मिर्जापुर की गद्दी गुड्डू भैया को मिल गयी है? फैंस को जवाब का इंतजार है। शो की शूटिंग पूरी होने की खबरें आती रही हैं। हालांकि, डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

द फैमिली मैन 3

प्राइम वीडियो पर आयी मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' लोकप्रिय रही थी। इसका दूसरा सीजन भी खूब पसंद किया गया था। सीजन 2 आखिर में श्रीकांत तिवारी ने हिंट कर दिया था कि सीजन 3 कोविड जैसी महामारी को लेकर बनाया गया है। 

ये काली काली आंखे सीजन 2

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर सीरीज 'ये काली काली आंखे' के पहले सीजन ने हर किसी का दिल जीता। 'ये काली काली आंखें' की सक्सेस के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन का भी एलान कर दिया था। ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह स्टारर सीरीज के सीजन 2 की रिलीज डेट की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

हीरा मंडी

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्मों में शानदार फिल्में देकर हर किसी का दिल जीता है। अब संजय लीला भंसाली ओटीटी पर हीरा मंडी से डेब्यू कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ये सीरीज उनका ड्रीम प्रोजक्ट है। ये लाहौर की कहानी है, जिसमें कोठों और तवायफों की जिंदगी दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: December OTT Movies: 'द आर्चीज' से सुहाना, खुशी और अगस्त्य का डेब्यू, पंकज त्रिपाठी का 'कड़क सिंह' अवतार

पाताल लोक सीजन 2

प्राइम वीडियो की सीरीज पाताल लोक के दूसरे सीजन का इंतजार भी अभी तक खत्म नहीं हुआ है। जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी अभिनीत सीरीज ने खूब तारीफें बटोरी थीं।

पंचायत सीजन 3

पंचायत का पहला और दूसरा सीजन काफी चर्चा में रहा है। हर कोई सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी या फिर रोमांस देखने के लिए फैंस एक्साइटेड है। बता दें, सीजन 3 के और भी मजेदार होने की उम्मीद की जा रही है।