Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal On OTT: नेटफ्लिक्स पर रिलीज से पहले 'एनिमल' को बड़ा झटका, फैंस के हाथ लगेगी मायूसी

Animal On OTT रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल को सिनेमाघरों में फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। अब संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। हालांकि Netflix पर रिलीज होने से पहले ही एनिमल के मेकर्स और फैंस को एक बड़ा झटका लगा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
नेटफ्लिक्स पर रिलीज से पहले 'एनिमल' को बड़ा झटका/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal On OTT: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बड़ी फिल्म का शिकार कर रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने इंडिया में 500 करोड़ से ज्यादा और वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा की 18 दिनों के अंदर कमाई कर ली है।

'एनिमल' में रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना तक हर एक्टर के अभिनय की फैंस सराहना कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिली सफलता के बाद अब फैंस इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने से पहले 'एनिमल' के मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी ये खबर सुनकर एक बहुत बड़ा झटका लग सकता है।

Netflix पर आने से पहले ही 'एनिमल' को लगा तगड़ा झटका

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, इस बात का अंदाजा तो फैंस को उस समय ही हो गया था, जब ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, वो लोग जो एनिमल का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर Animal Movie का अनकट वर्जन देखने की उम्मीद लगाए बैठे थे, उनके हाथ निराशा लग सकती है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के बाद इन सुपरस्टार्स पर Animal डायरेक्टर ने खेला दांव, बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर की तैयारी?

द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉपुलर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अब 'एनिमल' का वही कंटेंट फिल्म में दिखाया जाएगा, जिसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन द्वारा A सर्टिफिकेट के साथ अप्रूव किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' का अनकट वर्जन मिलाकर ये फिल्म टोटल 3 घंटे 51 मिनट की थी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म में 'एनिमल' के इस सीन को देखने के लिए उत्सुक थे फैंस

रिपोर्ट्स की मानें तो, संदीप रेड्डी वांगा और टी-सीरीज के मेकर्स चाहते थे कि फैंस 'एनिमल' अनफिल्टर वर्जन को ओटीटी में एक्सपीरियंस कर पाए, जो वह थिएटर में नहीं कर पाए हैं। हालांकि, अब ऐसा होता मुमकिन नहीं लग रहा है।

आपको बता दें कि थिएटर रिलीज के छह से आठ हफ्ते बाद मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाती है। बीते दिनों बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि एनिमल में उनका और रणबीर कपूर का किस सीन था, जिसे थिएटर रिलीज के दौरान हटाया गया था।

उन्होंने इस बात का हिंट भी दिया था कि शायद 'एनिमल' का ये सीन फैंस को ओटीटी रिलीज पर देखने को मिले, लेकिन अब फैंस के अरमानों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है। एनिमल में रणबीर कपूर-बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 18: 'एनिमल' के लिए नहीं खत्म हो रही दीवानगी, सोमवार को किया इतना बिजनेस