Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apurva Diwali Song: यह मोहब्बत की 'दिवाली' है, अपूर्वा के पहले गाने में रोमांस में डूबे दिखे तारा और धैर्य

Apurva Diwali Song Out अपूर्वा एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें तारा सुतारिया और धैर्य करवा लीड रोल्स में हैं। राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी अहम रोल्स में नजर आएंगे। फिल्म से तारा ओटीटी डेब्यू कर रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 31 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
अपूर्वा का पहला गाना रिलीज हो गया है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Apurva First Song Out: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म तारा के लिए काफी खास है, क्योंकि इसके जरिए वह ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बीच निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म पहला गाना 'दिवाली' लॉन्च किया है, जो इस त्योहारी सीजन में दर्शकों को रोमांस का तड़का देने के लिए तैयार है। तारा सुतारिया और धैर्य करवा की जोडी पर इस गाना को फिल्माया गया है, जिसमें धैर्य  के साथ तारा इश्क फरमाती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Movies and Series This Week- इन फिल्मों और सीरीज के साथ होगी नवम्बर के पहले हफ्ते की शुरुआत, पूरी लिस्ट

प्यार का जश्न मनाता है दिवाली गाना

दिवाली गाने को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज में गाया है और इस गाने के बोल उन्होने कौशल किशोर के साथ मिलकर लिखे हैं। इंटेंस कहानी के अंदर एक सुंदर रोमांटिक धुन बनाने के बारे में निर्देशक निखिल नागेश भट्ट ने कहा-

अपूर्वा एक कोर इंटेंस फिल्म के साथ पूरी तरह से एंटरटेनर है। इसमें रोमांस, एक्शन के साथ-साथ एक मजबूत कहानी है। 'दिवाली' गाना अपूर्वा के लिए सब कुछ बदलने से एक रात पहले फिल्म की कहानी को पेचीदा रूप से दिखाता है।

गायक और संगीतकार विशाल मिश्रा कहते हैं, “अपूर्वा का 'दिवाली' गाना प्यार और नई शुरुआत का जश्न है, क्योंकि यह आपके जीवन को दिवाली की तरह रोशन करता है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना हर किसी को पसंद आएगा और उनके पसंदीदा 'लव एंथम' में से एक बन जाएगा।

यह है अपूर्वा की कहानी

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें अपूर्वा नाम की एक साधारण लड़की की कहानी है, जो जिंदा रहने के लिए कठिन परिस्थितियों का सामना करती हुई दिखाई देती है। वह कुछ बदमाशों से बचने की कोशिश करती हुई नजर आती है, जो ट्रक लुटेरे होते हैं और वह अपूर्वा को अपना शिकार बनाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: November OTT Movies- नवम्बर में ओटीटी पर खूब होंगे धमाके, इन 23 फिल्मों के साथ गुजारिए हर वीकेंड

भारत के सबसे खतरनाक स्थानों में से एक चंबल पर इसे फिल्माया गया है। इस फिल्म में तारा नए अवतार में दिख रही हैं। अपने कॉमेडी किरदारों के लिए फेमस राजपाल यादव इस फिल्म में खतरनाक विलेन का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म 15 नवंबर 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।