Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aquaman 2 OTT Release: 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' ओटीटी पर इस दिन दे रही दस्तक, जानें कब और कहां देखें फिल्म

ओटीटी पर कभी कंटेंट की कमी नहीं देखने को मिलती है। इस हफ्ते बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड रिलीज हो रही है तो वहीं नेकस्ट वीक भी कुछ धमाकेदार फिल्मों का आगाज होगा। बॉलीवुड और साउथ के कंटेंट के अलावा हॉलीवुड को भी पसंद करने वाले एक्वामैन 2 देख सकते हैं जिसकी ऑफिशियल ओटीटी रिलीज डेट अब सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 14 May 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' ओटीटी रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aquaman 2 OTT Release: इंग्लिश एक्शन फिल्मों को पसंद करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। हॉलीवुड की मार्वेल और डीसी कॉमिक्स पर आधारित स्टोरीज काफी पसंद की जाती हैं। अगर आप भी हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्मों के शौकीन हैं, तो एक्वामैन 2 (Aquaman 2) आपको अपनी वॉचलिस्ट में शामिल करनी चाहिए।

ओटीटी पर 'एक्वामैन 2' की दस्तक

'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' दिसंबर 2023 में 'सालार' और 'डंकी' के साथ रिलीज हुई थी। दो बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के बीच हॉलीवुड से आई इस मूवी का डंका भी खूब बजा था। डीसी यूनिवर्स की 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' को थिएटर्स में ऑडियंस ने हरी झंडी दिखाई। अगर आप इसे सिनेमा में देखने से चूक गए हैं या दोबारा देखना चाहते हैं, तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका मजा ले सकते हैं।

कब और कहां देखें 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम'?

'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' बदले की कहानी है। इस अमेरिकन सुपरहीरो फिल्म मूवी को जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। मेकर्स ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है।

जेम्स वैन के डायरेक्शन में बनी 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' 2018 में आई 'एक्वामैन' का सीक्वल है। ये डीसी यूनिवर्स की 15वीं फिल्म है। फैंस हॉलीवुड की इस दमदार फिल्म को जियो सिनेमा पर 21 मई से देख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

फिल्म फ्री में न रिलीज होकर सब्सक्रिप्शन में रिलीज होगी। इस मूवी को देखने के लिए आपको 29 रुपये खर्च करने होंगे। फिल्म की ओटीटी अनाउंसमेंट के बारे में सुन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

'एक्वामैन 2' की स्टार कास्ट

इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट में जैसन मोमोआ, पेट्रिक विल्सन, निकोल किडमैन, रेंडल पार्क, एम्बर हर्ड, माइकल कीटन का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Release: धमाकेदार होगा मई का ये हफ्ता, 'बाहुबली' की नई कहानी समेत रिलीज हो रहीं ये सीरीज और फिल्में