Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर 'कान्ट किल मी' ओटीटी पर देगी दस्तक, टीजर लॉन्च में Arbaaz Khan ने बांधा समां

बॉलीवुड पर्सनालिटी अरबाज खान (Arbaaz Khan) फिल्मी परिवार से आने के बावजूद इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बना पाने में कामयाब रहे हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है जिसमें उन्हें कामयाबी ही मिली है। वह तनाव 2 सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में कान्ट किल मी का टीजर लॉन्च अटेंड किया जहां धमाल मचा दिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Sep 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
'कान्ट किल मी' के टीजर लॉन्च में अरबाज खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर कंटेंट के नाम पर कई तरह के प्रयोग किए जाते हैं। अब वह पुराने दिनों की बात हो गई जब सिर्फ नए चेहरे या टीवी सितारे ही ओटीटी पर काम करते थे। अब बॉलीवुड स्टार्स भी ओटीटी का रुख करने से पीछे नहीं हट रहे।

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की 'तनाव' वेब सीरीज का पहला पार्ट काफी हिट रहा। वह अब इस सीरीज के दूसरे पार्ट के साथ हाजिर होने के लिए तैयार है। अरबाज न सिर्फ ओटीटी के शो में एक्टिंग करते हैं, बल्कि इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होने वाले दूसरे शो को बढचढ़ कर प्रमोट भी करते हैं।

'कान्ट किल मी' का टीजर सॉन्ग लॉन्च

हाल ही में मुंबई में वेब सीरीज 'कान्ट किल मी' का टीजर लॉन्च किया गया। इस दौरान बी टाउन के तमाम सितारे मौजूद रहे। इस बीच अरबाज खान की मौजूदगी ने सबका ध्यान खींचा। 'कान्ट किल मी' के टीजर के साथ ही 'बनारसी पान' गाने का पोस्टर भी लॉन्च किया गया। 

बेहतरीन कंटेंट से लैश हैं प्रोजेक्ट्स

20 वन एंटरटेनमेंट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस द्वारा आयोजित इस समारोह में वेब सीरीज Can’t Kill Me के कलाकारों की पूरी टीम मौजूद रही। इस अवसर पर अरबाज खान ने कहा, ''समीर मलिक अपने इस नए वेंचर के साथ कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं और भविष्य में भी ये बड़े प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। समीर जिंदादिल इंसान हैं।''

'तनाव' एक्टर ने आगे कहा, ''समीर मलिक की 20वन एंटरटेनमेंट लिमिटेड के प्रोजेक्ट्स बेहतरीन कंटेंट से लैश होंगे और इन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा। वेब सीरीज 'कान्ट किल मी' थ्रिल और ड्रामे से भरपूर है।'' 

सस्पेंस से भरपूर है शो

प्रोडक्शन हाउस हेड समीर मलिक ने इस दौरान कहा, ''हमने जब अरबाज खान से सम्पर्क किया, तो वह बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आने के लिए तैयार हो गए। हम उनका शुक्रगुजार हैं कि हमारी टीम के एक बुलावे पर वह यहां टीजर लॉन्च के लिए आ गए। शो की बात करूं, तो यह सस्पेंस से भरपूर है, जिसके हर एक एपिसोड में एक नया सीक्रेट उजागर होगा।'' बता दें कि यह सीरीज अगले कुछ महीनों में रिलीज कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Release: इस हफ्ते 'बिग बॉस' की शुरुआत, घाटी में नए आतंकी के आने से बढ़ा 'तनाव'