Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik की सास ने 'तहलका' की पत्नी को लगाई लताड़, कहा- हमारे घर पर ढोलकियां बजाईं, तब पायल का दुख नहीं दिखा

बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े शुरू हो चुके हैं। कोई किसी के साथ खाने को लेकर बहस करता है तो कोई किसी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करता है। शो में यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी हैं जिनकी दो शादी अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 26 Jun 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
सनी आर्य, दीपिका, कृतिका मलिक, अरमान मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट अरमान मलिक (Armaan Malik) जब से शो में गए हैं, तब से ही उनकी दो शादियों को लेकर लोग कमेंट कर रहे हैं। अरमान शो में पहली पत्नी पायल और दूसरी पत्नी कृतिका के साथ गए हैं।

जब इन तीनों की शो में एंट्री हुई, तो एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने मेकर्स को इस कपल को बुलाने पर लताड़ लगाई थी। इसके बाद 'तहलका' यानी सनी आर्य की दीपिका ने भी अरमान मलिक की पर्सनल लाइफ पर कमेंट किया। अब यूट्यूबर की सास ने दीपिका को आड़े हाथ लेते हुए खरी खोटी सुनाई है। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका की पोल भी खोल कर रखी दी है।

कृतिका की मां ने लिया दीपिका को आड़े हाथ

कृतिका मलिक की मां तरुण ललिता बसरा ने दीपिका पर निशाना साधते हुए काफी कुछ कहा है। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा- 'आपने मेरे दामाद के बारे में वीडियो बनाई है। उनकी दो शादियों के बारे में बात की है। ऐसा करता है, वैसा करता है, वो बुरा है। जब आप हमारे घर आई थीं गोदभराई के लिए, ढोलकियां बजा रही थीं। आप गोलू के साथ डांस कर रही थीं। अरमान की भी तारीफें कर रही थीं, तब आपको पायल के लिए बुरा नहीं लग रहा था।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक पर उठे सवाल, दूसरी बीवी कृतिका को लगी मिर्ची, बिग बॉस का घर बना अखाड़ा

'ढोलकियां बजाईं तब नहीं दिखा पायल का दुख'

उन्होंने आगे कहा कि आज आपको अरमान बुरा लड़का लग रहा है। आपने पायल के लिए भी कहा कि उसने दिल पर पत्थर रखकर कॉम्प्रोमाइज किया है। क्या पायल ने आपको बोला कि मैं दुखी हूं? मुझे अपने पास रख लो? हमारे घर पर आकर आप ढोलकियां बजा रही थीं। तब आपको पायल का दुख दिखाई नहीं दिया। अब आप कह रही हैं कि हम ओटीटी पर क्या देखें? 

View this post on Instagram

A post shared by Tarun lalita basra (@tarunbasra9)

'हम आपको इग्नोर करते हैं'

तरुण ललिता ने दीपिका को नसीहत दी कि ओटीटी पर देखने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। वो सब देखो। आप ओवर एक्टिंग करती हैं। लेकिन हम तो वीडियो नहीं बनाते। आपको इग्नोर करते हैं, तो आप भी इग्नोर करो। आपने तो थोड़े से व्यूज के लिए बुराई करना शुरू कर दिया। लेकिन इन्होंने मेहनत की है। आप भी करो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के अरमान मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला से किया अपना कम्पैरिजन, कहा- हम दोनों हैं एक जैसे