Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friday Night Plan Trailer: स्कूल ब्वॉय के रोल में दिखेंगे बाबिल खान, रिलीज हुआ 'फ्राइडे नाइट प्लान' का ट्रेलर

Friday Night Plan Trailer Released दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान को एक्टिंग की कला विरासत में मिली है जिसे अब बाबिल सिनेमा जगत में बखूबी दिखा रहे हैं। इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। खास बात ये है कि इस मूवी में बाबिल के साथ जूही चावला भी नजर आएंगी।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 22 Aug 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
सामने आया बाबिल खान की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर (Photo Credit-Netflix)

 नई दिल्ली जेनएनएन: Babil Khan Friday Night Plan Trailer Released: बाबिल खान हिंदी सिनेमा के दिग्गज कालाकर इरफान खान के बड़े बेटे हैं, अभिनय की अद्भुत प्रतिभा बाबिल को अपने पिता से विरासत में मिली है,

जिसका अंदाजा उनकी डेब्यू फिल्म 'कला' के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। अब बाबिल की अपकमिंग फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस जूही चावला भी लीड रोल में मौजूद हैं। 

मजेदार है बाबिल की 'फ्राइडे नाइट प्लान' का ट्रेलर

डायरेक्टर वत्सल नीलकांतन की 'फ्राइडे नाइट प्लान' स्कूल ड्रामा फिल्म है, जिसमें दो भाई स्कूल गेम्स से लेकर पार्टी और ढ़ेर सारी मस्ती करते नजर आते हैं। मूवी के टाइटल से ये साफ होता है कि ये फिल्म दो भाईयों के वीकेंड पार्टी की अनोखी कहानी को दिखाती है,

जिसमें तमाम मौज-मस्ती के बाद कैसे ट्रैजडी हो जाती है। बाबिल खान और अमृत जेयान ने इन दोनों भाईयों की भूमिका को अदा किया है, जबकि जूही चावला ने इनकी मां की भूमिका में नजर आएंगी।

इस मूवी में आपको कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन काफी देखने को मिलेगा। खास बात ये है कि बाबिल की इस अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को फरहान अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

कब रिलीज होगी 'फ्राइडे नाइट प्लान'

बाबिल खान की एक्टिंग में उनके पिता इरफान खा की झलक दिखती है, जिसको फिल्म 'कला' में देखा गया है। अब जब उभरते हुए कलााकर अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं तो फैंस की एक्साइटमेंट तो बढ़नी बनती है।

'फ्राइडे नाइट प्लान' के ट्रेलर रिलीज के बाद हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि बाबिल खान की 'फ्राइडे नाइट प्लान' को आने वाले 1 सितंबर को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।