Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz OTT Release: लो भइया ओटीटी पर आ गई 'बैड न्यूज', एक शर्त पर देख पाएंगे फिल्म?

Bad Newz On OTT जुलाई के महीने में विक्की कौशल तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क जैसे कलाकारों से सजी कॉमेडी मूवी बैड न्यूज दर्शकों को काफी पसंद आई। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतार दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ओटीटी पर बैड न्यूज कहां देखने को मिलेगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर आ गई विक्की कौशल की बैड न्यूज (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal Bad Newz OTT Release: थिएटर में दर्शकों को खूब मनोरंजन करने वाली विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की कॉमेडी मूवी बैड न्यूज ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। बड़े पर्दे से उतरने के बाद से फैंस इस मूवी की ओटीटी रिलीज के बेताब थे और अब उनकी ये बेताबी खत्म हो गई है। 

निर्देशक आनंद तिवारी की इस मूवी को एक दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा गया है, लेकिन फिल्म देखने के लिए मेकर्स ने एक शर्त भी रख दी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि बैड न्यूज (Bad Newz) किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इस देखने के लिए क्या काम करना पड़ेगा। 

ओटीटी पर आ गई बैड न्यूज

सिनेमाघरों के बाद ऑडियंस को अपनी पसंदीदा फिल्म को देखने के लिए ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। विक्की कौशल की बैड न्यूज के मामले में भी ये बात एक दम फिट बैठती है। शुक्रवार 31 अगस्त से बैड न्यूज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर कर दी गई है। 

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal का 'तौबा तौबा' गाना देखने के बाद सैम मानेकशॉ की बेटी ने किया मैसेज, कहा - आप ऐसा नहीं कर सकते

हालांकि, इसके लिए आपको अपनी जेब ढ़ीली करनी पड़ेगी। क्योंकि फिलहाल मेकर्स ने इस कॉमेडी फिल्म को रेंट बेसिस पर ओटीटी पर उतारा है। अगर आप हर कीमत पर बैड न्यूज को घर बैठे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको प्राइम वीडियो पर रेंट के लिए कुछ धनराशि खर्च करनी पड़ेगी।

 

इसके बाद आप भी बैड न्यूज का मजा उठा सकते हैं। अभी तक आपने तृप्ति डिमरी की इस हिट फिल्म को नहीं देखा तो आपके पास ये सुनहरा मौका है। 

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही बैड न्यूज

बात की जाए बॉक्स ऑफिस पर बैड न्यूज के शानदार प्रदर्शन की तो ये मूवी कमाई के मामले में काफी सफल रही है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के आधार पर कम बजट की बैड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर नेट 66 करोड़ का बेहतरीन कारोबार किया है और वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 100 करोड़ से ऊपर रहा है।

ये भी पढ़ें- Box Office Report: 50 दिन पूरे करने के करीब है कल्कि 2898 एडी, कैसा रहा AMKDT-उलझ और बैड न्यूज का हाल