Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz OTT Release: 'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज की राह देख रहे फैंस के लिए गुड न्यूज, जानिए कहां होगी स्ट्रीम?

बैड न्यूज (Bad Newz) कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके साथ ही ये एक हिट फिल्म का सीक्वल है। ऐसे में बैड न्यूज का बज बना हुआ है। रही सही कसर विक्की कौशल के गाने तौबा तौबा ने पूरी कर दी। फिलहाल बैड न्यूज थिएटर्स में दर्शकों एंटरटेन कर रही है। इस बीच अब फिल्म के ओटीटी रिलीज की अपडेट आई है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Jul 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
'बैड न्यूज' के ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की आई अपडेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस एक्टर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सुपरस्टार एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर ठीक- ठाक बिजनेस भी कर लिया है। थिएटर्स में शो हाउसफुल जा रहे हैं। वहीं, कुछ सिनेमा लवर्स 'बैड न्यूज' के ओटीटी रिलीज की राह देख रहे हैं, जिसे लेकर अपडेट आई है।

'बैड न्यूज' के ट्रेलर को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और सोशल मीडिया पर इसके बारे में खूब चर्चा हुई थी। वहीं, अब 'बैड न्यूज' रिलीज के बाद थिएटर्स में धमाल मचा रही है।  

सोशल मीडिया पर छाई फिल्म

'बैड न्यूज' को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा इसके गाने तौबा तौबा के कारण हुई, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। गाने में विक्की कौशल का डांस चर्चा बटोर रहा है। ऐसे में 'बैड न्यूज' को तगड़ा प्रमोशन मिला, जिसका फायदा फिल्म को थिएटर में भी मिला। इस बीच अब 'बैड न्यूज' के ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें- साड़ी में फैन ने रिक्रिएट किया 'Tauba Tauba' गाने का हुक स्टेप, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए विक्की कौशल

किस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज ? 

थिएटर्स में 'बैड न्यूज' के प्रीमियर के साथ मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का खुलासा कर दिया है। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि, अब स्ट्रीमिंग डेट के लिए अभी मेकर्स के आधिकारिक घोषणा करने का इंतजार करना होगा।

हिट फिल्म का सीक्वल है 'बैड न्यूज'

'बैड न्यूज' में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क के साथ नेहा धूपिया भी अहम किरदार में शामिल हैं। इनके अलावा फिल्म में अनन्या पांडे और नेहा शर्मा ने कैमियो किया है। इस कॉमेडी-ड्रामा का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया हैं। वहीं, डायरेक्शन आनंद, हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने किया है। 'बैड न्यूज' साल 2019 की हिट गुड न्यूज का सीक्वल है, जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे। 

यह भी पढ़ें- Bad Newz Box Office Day 3: रविवार को तूफानी रफ्तार से फैली 'बैड न्यूज', तीन दिन में फिल्म ने उड़ा दिया गर्दा