Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz OTT Release: फ्री में इस प्लेटफॉर्म पर देखिए बैड न्यूज', क्या 'अखिल चड्ढा' का यहां चलेगा जादू?

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए डेढ़ महीना हो चुका है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम 66 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करने वाली धर्मा प्रोडक्शन की ये मूवी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है। विक्की कौशल स्टारर बैड न्यूज को आप कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं यहां पढ़ें डिटेल्स-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:28 PM (IST)
Hero Image
अब फ्री में देखें ओटीटी पर बैड न्यूज/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'बैड न्यूज' को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी मूवी में दर्शकों को पहली बार तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क की जोड़ी देखने को मिली थी। हेट्रोपेटर्नल सुपरफेंकडेशन जैसी मेडिकल कंडीशन जैसे सब्जेक्ट पर ये फिल्म आधारित है, जहां एक ही लड़की के ट्विन्स के दो अलग-अलग पिता होते हैं।

अब थिएटर में धमाल मचाने के बाद ये मूवी ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। थिएटर के बाद ओटीटी पर ये फिल्म क्या कमाल करेगी, ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। हालांकि, किस प्लेटफॉर्म पर ये रिलीज हुई है और ओटीटी पर 'बैड न्यूज' देखने के लिए ऑडियंस में कितनी उत्सुकता है, चलिए जानते हैं।

फ्री में इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं 'बैड न्‍यूज'

अगर आप ये कॉमेडी से भरपूर फिल्म थिएटर में नहीं देख पाए हैं तो घबराइए नहीं, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये मूवी अब उपलब्ध है। विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर ये कॉमेडी फिल्म रिलीज के तकरीबन डेढ़ महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर बीते दिन रिलीज कर दी गई है। कुछ दिनों पहले यही फिल्म प्राइम वीडियो पर रेंट पर थी। 

यह भी पढ़ें: Bad Newz OTT Release: लो भइया ओटीटी पर आ गई 'बैड न्यूज', एक शर्त पर देख पाएंगे फिल्म?

प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "आज की ताजा खबर, बैड न्यूज अब स्ट्रीम कर दी गई है। यानी कि अब आपके पास पूरा मौका है कि अगर आपको हेट्रोपेटर्नल सुपरफेंकडेशन जैसी मेडिकल कंडीशन को एक बार में नहीं समझ पाए हैं, तो आप फिल्म को रिपीट पर देखकर समझ सकते हैं।

ओटीटी पर फिल्म रिलीज पर ऐसा रहा ऑडियंस का रिएक्शन

थिएटर में तो मूवी का रिस्पांस काफी अच्छा था, लेकिन थिएटर में मूवी देखने के लोग एक्साइटेड हैं या नहीं, ये भी उन्होंने बता दिया है। एक यूजर ने लिखा, "बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "माफ करना, लेकिन इस फिल्म में कोई स्टोरी नहीं थी, जैसे गुड न्यूज में थी।

मूवी में सिर्फ विक्की कौशल देखने लायक है"। एक और यूजर ने लिखा, "इस मूवी को आप एक बार से ज्यादा नहीं देख सकते, बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है, लेकिन बहुत बुरी भी नहीं है"। बैड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 66.28 करोड़ का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal का 'तौबा तौबा' गाना देखने के बाद सैम मानेकशॉ की बेटी ने किया मैसेज, कहा - आप ऐसा नहीं कर सकते